डॉल्बी ऑडियो के साथ Realme ने लॉन्च किया नया ‘Realme Smart TV Neo 32-inch’ टीवी, कीमत 15,000 रु से कम

Realme Smart TV Neo 32-inch

रियलमी ने भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्ट टीवी नियो 32 इंच (Realme Smart TV Neo 32-inch) पेश किया है। यह टीवी मॉडल एलईडी डिस्प्ले के लिए बेजल-लेस डिजइन के साथ आता है जो कम नीली रोशनी के लिए टीयूवी रीनलैंड सर्टिफाइड भी है। यह क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर पर रन करता है।

डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के साथ रियलमी स्मार्ट टीवी नियो 32-इंच में स्पोर्ट्स 20W डुअल स्पीकर की सुविधा है। इसमें Realme का Chroma Boost पिक्चर इंजन भी है, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह पिक्चर क्वालिटी को बढ़ाता है। नए रियलमी टीवी में कुछ एचडीएमआई पोर्ट, एक यूएसबी पोर्ट के साथ और भी बहुत कुछ है।

Realme Smart TV Neo 32-inch की भारत में कीमत

Realme Smart TV Neo 32-inch की कीमत 14,999 रुपये है। यह रियलमी की वेबसाइट, फ्लिपकार्ट और ऑफलाइन स्टोर्स के माध्यम से 3 अक्टूबर से दोपहर 12 बजे से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। स्मार्ट टीवी सोल ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। Realme स्मार्ट टीवी नियो को MobiKwik वॉलेट से खरीदारी करने पर 350 की छूट मिलेगी।

Realme Smart TV Neo 32-inch के स्पेसिफिकेशन

Realme के इस स्मार्ट टीवी में 32 इंच का बेजल-लेस डिस्प्ले है और इसमें TUV रीनलैंड लो ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन है। यह क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर पर चलता है, जो एआरएम कॉर्टेक्स-ए35 सीपीयू और माली 470 जीपीयू के साथ 64-बिट आर्किटेक्चर पर बनाया गया है।

प्रोसेसर क्रोमा बूस्ट पिक्चर इंजन को सपोर्ट करता है, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह ब्राइटनेस, कलर, कॉन्ट्रास्ट और क्लैरिटी में सुधार के साथ-साथ पिक्चर क्वालिटी को बढ़ाता है।

ऑडियो की बात करें, तो Realme Smart TV Neo 32-inch में डॉल्बी ऑडियो के सपोर्ट के साथ 20W डुअल स्पीकर हैं जो क्रिस्टल क्लियर साउंड क्वालिटी प्रदान करता है। कनेक्टिविटी विकल्पों में 2.4GHz वाई-फाई, दो एचडीएमआई पोर्ट, एक यूएसबी टाइप-ए पोर्ट, एक एवी पोर्ट और एक लैन पोर्ट शामिल हैं। इसमें सीसी कास्ट भी है, जो यूजर्स को मोबाइल गेम खेलने या अपने स्मार्टफोन या टैबलेट से टीवी पर वीडियो स्ट्रीम करने में सक्षम बनाता है।

Realme स्मार्ट टीवी नियो 32-इंच YouTube, हंगामा और इरोस नाउ ऐप के साथ आता है जो पहले से इंस्टॉल है। टीवी अपना स्मार्ट टीवी ओएस चलाता है, न कि एंड्रॉयड टीवी पर ।