18 मई को लॉन्च होने जा रहा है Realme Narzo 30, सामने आई जानकारियां

Realme अपनी Narzo सीरिज में नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। Narzo सीरीज के इस नए स्मार्टफोन की मलेशिया में लॉन्च होने की तारीख का खुलासा हो गया है।  जी हां हम बात कर रहे हैं Realme Narzo 30 के बार में। Realme ने आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि कर दी है कि Narzo 30 को भारत में 18 मई को लॉन्च किया जाएगा। इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G95 को शामिल किया जाएगा।

Realme Narzo 30 के कुछ फीचर्स भी लीक हुए हैं। जिसमें इसके कैमरे के साथ अन्य फीचर्स की जानकारी मिली है। यह अपकमिंग फोन Narzo 30 सीरीज का तीसरा स्मार्टफोन होगा। सोर्स के मुताबिक इस फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर मिलेगा। इसके अलावा फोन में 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी जिसकी ब्राइटनेस 580 निट्स होगी। यह डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश के साथ आएगा। Realme ने फेसबुक पेज पर भी फोन की लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक पोस्ट किए हैं।

Realme Narzo 30  के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 6GB रैम के साथ 128 GB का स्टोरेज मिलने की संभावना भी है। इसके अलावा पावर के इस फोन में 5000mAh की बैटरी मिल सकती है जोकि 30W की डर्ट फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आ सकती है। फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा मिलेगा जिसमें प्राइमरी लेंस 48 मेगापिक्सल का होगा।

आपको बता दें कि Realme ने बजट सेगमेंट में कई अच्छे स्मार्टफोन भारत में पेश किये हैं, और ग्राहकों  को भी कंपनी के स्मार्टफोन काफी पसंद आ रहे हैं। Narzo सीरिज में इस समय कई स्मार्टफोन उपलब्ध हैं। realme narzo 30 Pro 5G और realme narzo 30A स्मार्टफोन भारत में उपलब्ध हैं। इस सीरिज कीमत 8999 रुपये से शुरू होती है, डिजाइन और फीचर्स के मामले में यह सीरिज काफी पॉपुलर है।