Realme Narzo 50 5G सीरीज 18 मई को होगी लॉन्च, सबसे तेज 5G सेवा के लिए हो जाइये तैयार

Realme Narzo 50 Pro 5G
Realme Narzo 50 Pro 5G

Realme की सबसे बेहतरीन और किफायती Realme Narzo 50 5G सीरीज की लॉन्च डेट का ऐलान हो गया है। कंपनी इस सीरीज के तहत दो बेहतरीन स्मार्टफोन पेश करेगी। जिनमें Narzo 50 5G और Narzo 50 Pro 5G स्मार्टफोन शामिल हैं। दोनों ही फोन के लॉन्च को लेकर कंपनी ने ई -कॉमर्स प्लेटफार्म Amazon और ऑफिशियल वेबसाइट पर जानकारी साफ कर दी है। भारत में यह दोनों फोन 18 मई को पेश होंगे। बताया जा रहा है कि, यह सीरीज बेहतरीन और सबसे तेज 5G सेवाओं का अनुभव देने वाली है। जिसकी कीमत भी काफी बजट में होगी। आइये, आपको इस सीरीज से जुड़ी तमाम जानकारी विस्तार से बताते हैं।

कब होगा रियलमी नारजो 50 5G सीरीज का लॉन्च

भारत में इस सीरीज के तहत आने वाले फोंस का लॉन्च 18 मई को होगा। लॉन्च इवेंट को दोपहर 12.30 बजे शुरू किया जाएगा। लॉन्च इवेंट को कंपनी के ऑफिशियल सोशल मीडिया चैनलों पर देखा जा सकता है।

क्या है खास

कंपनी ने फिलहाल ज्यादा स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में जानकारी नहीं दी है, लेकिन Narzo 50 Pro 5G वेरिएंट में Dimensity 920 SoC प्रोसेसर मिलने की बात कंपनी ने कन्फर्म कर दी है। साथ ही जारी किए गए टीजर में बताया गया है कि, फोन में पंच होल डिजाइन होगा, जो डिस्प्ले में ऊपर की तरफ बाएं ओर दिया जाएगा।  इसके अलावा इस बेहतरीन 5G सीरीज में वेपर चैम्बर कूलिंग तकनीक का इस्तेमाल होगा। जिसकी मदद से स्मार्टफोन में हीटिंग की समस्या नहीं आएगी। यानी कि यह फोंस गेमिंग से लेकर किसी भी सामान्य गतिविधियों के लिए शानदार साबित होने वाले हैं।

क्या हो सकते हैं फीचर्स

अगर Realme Narzo 50 5G की बात करें तो इसमें 6.6-इंच का Full HD+ डिस्प्ले हो सकता है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें MediaTek Dimensity 810 प्रोसेसर दिया जा सकता है। बैक कैमरा की बात करें तो इसमें 48MP प्राइमरी लेंस और 2MP का सेकेंडरी मिल सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8MP का फ्रंट लेंस मिल सकता है। बैटरी के मामले में इसमें 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है।

Realme Narzo 50 Pro 5G

फोन में 6.4-इंच Full HD+ डिस्प्ले होने की बात सामने आई है। प्रोसेसर के मामले में  Dimensity 920 SoC प्रोसेसर होने की बात कंपनी ने कन्फर्म कर दी है। बैटरी की बात करें तो इसमें भी 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है। फोन के कैमरा की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है। जिसमें 48MP प्राइमरी लेंस और 8MP व 2MP के अन्य लेंस दिए जा सकते हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16MP का फ्रंट लेंस मिल सकता है।

क्या हो सकती है कीमत

कीमत का असल खुलासा लॉन्च के दिन ही होगा, लेकिन बताया जा रहा है कि, इस सीरीज के फोंस 14,000 से लेकर 25,000 रुपये तक के हो सकते हैं। जिनमें 6GB से लेकर 8GB रैम और 128GB तक का इंटरनल स्टोरेज दिया जा सकता है।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।