Realme Narzo 50 A Prime 22 मार्च को होगा लॉन्च, जानें बजट फोन के फीचर्स

Realme-Narzo-50A-Prime
Realme-Narzo-50A-Prime

Realme का Narzo सीरीज कम बजट में ऑलराउंडर फोन के लिए जाना जाता है। कंपनी ने नारज़ो 10 से इसकी शुरुआत की थी और हाल में कंपनी ने Realme Narzo 50 को पेश किया था। इसके तहत अब तक जिसमें Realme Narzo 50, Realme Narzo 50i और Realme Narzo 50A जैसे मॉडल पेश किया जा चुके हैं। वहीं अब कंपनी इसी सीरीज में एक और फोन लाने का प्लान कर रही है जिसका नाम है Realme Narzo 50A Prime है। जानकारी के मुताबिक इस सीरीज का यह चौथा फोन इसी महीने की 22 मार्च को लॉन्च किया जाएगा।

Realme Narzo 50 A Prime

22 मार्च को होने वाली लॉन्चिंग में यह सबसे पहले इंडोनेशिया में पेश किया जाएगा। इसके बाद यह फोन अन्य देशों में उपलब्ध होगा जिसमें भारत भी हो सकता है। जानकारी के लिए बता दें कि इस लॉन्च पर Realme GT 2 Pro भी इंडोनेशिया में लॉन्च होने वाला है, कंपनी के सोशल मीडिया पर फोन की फोटो के साथ ही लॉन्च इवेंट की टीजर देखी जा सकती है।

यह भी पढ़ें: 50MP के साथ आ रहा Realme GT Neo 3, बड़ी बैटरी और शानदार लुक से करेगा इंप्रैस

लॉन्च से पहले ही यह बता दिया गया है कि Realme Narzo 50 A Prime फोन में वॉटर ड्रॉप नॉच स्क्रीन दिया जाएगा, साथ ही इसमें 6.6 इंच का फुल एचडी डिसप्ले होगा। कंपनी के मुताबिक इसकी बैटरी को 5000 एमएएच की होगी। सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटो में देखा जा सकता है कि, इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। सिक्योरिटी के लिहाज से भी यह फोन शानदार होगा , क्योंकि इसमें कम बजट में फिंगरप्रिंट सेंसर मिल जायेगा।

इसके अलावा Realme Narzo 50 A Prime फोन के नीचे की ओर यूएसबी टाइप सी पोर्ट, 3.5 एमएम जैक और स्पीकर दिए गए हैं। टीजर में दिखाई गई तस्वीरों के मुताबिक Realme Narzo 50 A Prime स्मार्टफोन को दो कलर में पेश किया जाएगा, जिसमें एक ब्लू होगा और एक ब्लैक।

यह भी पढ़ें: सिर्फ 11,999 रु में लॉन्च हुआ Infinix X3 Smart TV, डॉल्बी एटमॉस और HDR10 सपोर्ट से है लैस

कैसा है इसी सीरीज का Narzo 50

भारत में लॉन्च किए जा चुके Realme Narzo 50 के बारे में बात करें तो यह 12,999 में 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है, इसमें दूसरा विकल्प 6GB रैम और 128GB स्टोरेज का है यह विकल्प आपको 15,499 में मिलता है। इसका प्रोसेसर मीडियाटेक हेलिओ G96 पर काम करता है। फोन को बेहतर बनाने के लिए इसमें वर्चुअल रैम का सपोर्ट भी मौजूद है। यह फोन 33W फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ 5000 एमएएच की बैटरी की सुविधा देता है। फोन के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.6 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। फोटोग्राफी के लिहाज से भी यह फोन अच्छा है, क्योंकि कम बजट में आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और एक ब्लैक एंड वाइट कैमरा लेंस मिल जाता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।