Realme ने लॉन्च किया बेहद सस्ता स्मार्टफोन, लेकिन फीचर्स दीवाना बना देंगे

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme लगातार एक के बाद नए स्मार्टफोन मार्केट ने उतार रही है। कंपनी हर बजट और जरूरत के हिसाब से अपने फोन्स को लॉन्च करने में लगी है। ऐसे में Realme ने अपना नया स्मार्टफोन ‘Realme Narzo 50’ को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस फोन में शानदार डिस्प्ले के साथ कई अच्छे फीचर्स भी दिए हैं जोकि ग्राहकों को पसंद आ सकते हैं। इतना ही नहीं इस फोन में बढ़िया डिस्प्ले भी दिया गया है। आइये जानते हैं नए इस फोन के फीचर्स और कीमत के बारे में।  

कीमत और वेरिएंट

कीमत की बात करें तो Realme Narzo 50 को वेरिएंट में उतारा गया है। इसके 4GB रैम 64GB स्टोरेज की कीमत 12,999 रुपये है। वहीं 6GB रैम और 128GB स्टोरेज की कीमत 15,499 रुपये है। इस फोन को आप स्पीड ब्लैक और स्पीड ब्लू कलर में खरीद सकते हैं। इसकी बिक्री 3 मार्च से अमेजन और रियलमी की साइट से होगी। आइये जानते हैं इस फोन में आपको कौन कौन से फीचर्स मिलने वाले हैं। यह भी पढ़ें: Realme Pad Mini टैबलेट का स्पेसिफिकेशन और डिजाइन हुआ लीक, जानें डिटेल

डिस्प्ले और फीचर्स

Realme Narzo 50 में 6.6 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2400 पिक्सल है। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G96 प्रोसेसर दिया है । यह फोन  एंड्रॉयड 11 आधारित Realme UI 2.0 पर काम करता है। फोन में लगा प्रोसेसर अच्छा है और बेहतर परफॉरमेंस देता है। इसमें 5000mAh की बैटरी है जिसके साथ 33W की SuperDart फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTE, Wi-Fi,ब्लूटूथ और GPS का सपोर्ट है।

कैमरा सेटअप

फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में तीन रियर कैमरे हैं जिनमें प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का है। दूसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का और तीसरा भी 2 मेगापिक्सल का ही है। फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।