30 अप्रैल को लॉन्च हो सकता है Realme Narzo 50A Prime, जानें इस फोन की खास जानकारी

Realme Narzo 50A Prime

Realme आने वाले 30 अप्रैल को Realme Narzo 50A Prime स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने पिछले महीने इंडोनेशिया में इस फोन को लॉन्च किया था। जिसे इंडोनेशिया के बाजार में ग्राहकों से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। बता दें कि, कंपनी ने हाल ही में Realme Narzo 50A Prime को भारत में लॉन्च करने की जानकारी दी थी। फोन को लेकर कंपनी ने यह भी साफ किया था कि, फोन के साथ चार्जर नहीं मिलेगा। बताया जा रहा है कि, यह Realme का पहला ऐसा फोन होने वाला है, जिसके लिए बॉक्स में चार्जर नहीं मिलेगा। इस फोन को लेकर टिपस्टर पारस गुगलानी ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि, Realme Narzo 50A Prime भारत में 30 अप्रैल को लॉन्च हो सकता है। आगे जानें की टिपस्टर ने और क्या खास जानकारी दी है।

यह भी पढ़ेंः स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुए Vivo X Fold और X Note, सैमसंग फोल्ड से होगी टक्कर

Realme Narzo 50A Prime

टिपस्टर पारस गुगलानी ने सोशल मीडिया पोस्ट में बताया कि, फोन को भारत में दो वेरिएंट और दो कलर ऑप्शन में उतारा जा सकता है। इंडोनेशिया में Realme Narzo 50A Prime दो वेरिएंट में पेश हुआ है। जिनमें 4GB रैम 64GB स्टोरेज और 4GB रैम 128GB स्टोरज शामिल है। ग्राहकों को इसके लिए दो कलर ऑप्शन- फ्लैश ब्लैक और फ्लैश ब्लू मिल जाते हैं। अब उम्मीद की जा रही है की भारत में भी कंपनी इसी तरह का विकल्प दे सकती है।

Realme Narzo 50A Prime के फीचर्स

फोन में 6.6-इंच का IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें फुल HD+ रेजोल्यूशन और 600nits पीक ब्राइटनेस मिलती है। फोन में ऑक्टा-कोर यूनिसोक टाइगर 612 प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही शानदार ग्राफ़िक्स के लिए माली जी 57 जीपीयू मौजूद है। फोन में 5000mAh की लंबी चलने वाली बैटरी दी गयी है, जो 18W फास्ट चार्जिंग देने में सक्षम है।
फोन में सुरक्षा के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। फोन Android 11 पर आधारित Realme UI R Edition पर रन करता है। चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर के लिए टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। स्टोरेज को बढ़ाने के लिए फोन में माइक्रो-एसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है। फोन का वजन लगभग 193 ग्राम बताया जा रहा है।

कैसा है कैमरा

Narzo 50A Prime में ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 50MP का प्राइमरी लेंस, एक मैक्रो और एक B&W लेंस मिल जाता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़ेंः भूल गए हैं ATM कार्ड, बिना Credit और Debit cards के ऐसे निकालें पैसे, जानें पूरी प्रक्रिया

Realme Narzo 50A Prime फोन के भारत में लॉन्च को लेकर जानकारी टिप्स्टर के माध्यम से हमारे सामने आई है। आने वाले कुछ दिनों में कंपनी भी लॉन्च को लेकर जल्द खुलासा कर सकती है।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।