50MP कैमरे का साथ इंडिया आ रहा Realme Narzo 50A Prime, फोन में होगी मैसिव पावर और माइटी परफॉरमेंस

Realme Narzo 50A Prime

Realme का नया स्मार्टफोन Realme Narzo 50A Prime जल्द ही भारतीय तकनीकी स्टेज पर आने को तैयार है। इस फोन का ग्लोबल लॉन्च कंपनी द्वारा पहले ही किया जा चुका है। फोन के इंडिया लॉन्च की जानकारी ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon द्वारा सामने आई है। अमेजन इंडिया पर फोन के लिए दिखाए गए पोस्टर में कमिंग सून नजर आ रहा है। जिसका मतलब साफ है कि, किसी भी वक्त नारजो 50ए प्राइम फोन के लॉन्च डेट का खुलासा हो सकता है। वहीं, टीजर पोस्टर पर Realme Narzo 50A Prime के बारे में मैसिव पावर और माइटी परफॉरमेंस टैगलाइन लिखी है, जिससे साफ है कि फोन बेहद दमदार और अच्छा अनुभव देने वाला है। आइये आगे जानते हैं क्या है इस फोन की सभी खूबियां।

यह भी पढ़ेंः Realme Q5i स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कम कीमत में मिले रहे बेहद दमदार फीचर्स

Realme Narzo 50A Prime के फीचर्स

इंडोनेशिया के मॉडल में 6.6 इंच का फुलएचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 20:9 आस्पेक्ट रेशियो, 600निट्स ब्राइटनेस, 90.7 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशियो मिलता है। फोन में Unisoc T612 चिपसेट का उपयोग हुआ है, जो इसको बेहद दमदार बनता है। यह फोन एंडरॉयड 11 पर आधारित रियलमी यूआई आर एडिशन पर रन करता है। जिस तरह कंपनी ने मैसिव पावर की बात की है, उसमें बैटरी का बड़ा किरदार है, फोन के भारतीय मॉडल में 5000mah बैटरी होना तय है, जो बेहतर फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ मिलने वाली है। चीन के मॉडल में भी 5,000एमएएच बैटरी सपोर्ट मौजूद है जो 18 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ आता है।

कैसा है कैमरा

फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें एलईडी फ्लैश के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 2 मेगापिक्सल का ब्लैक एंड व्हाईड लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मिल जाता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग लवर्स के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट लेंस दिया गया है।

कनेक्टिविटी के लिहाज से फोन में डुअल सिम, 4जी वोएलटीई सपोर्ट दिया गया है। साथ ही 3.5एमएम जैक और बेसिक फीचर्स दिए गए हैं। फोन की सुरक्षा के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

यह भी पढ़ेंः जल्द लॉन्च होंगी Maruti Suzuki की इलेक्ट्रिक कारें, ये है कंपनी का प्लान

बताते चलें कि, इं​डोनेशिया में इस फोन को भारतीय कीमत के मुताबिक 10,500 रुपये के करीब उतारा गया था। अब देखना यह है कि, Realme भारत में इसकी कीमत पर क्या उतर-चढ़ाव करती है।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।