3000 रु सस्ता खरीदें Realme Narzo 50A, 6000mAh बैटरी और 50MP कैमरा सेटअप से है लैस

सितंबर 2021 में लॉन्च हुए Realme Narzo 50A को अमेज़न प्लेटफॉर्म पर जबरदस्त रेटिंग मिली हुई है।

Realme Narzo 50A
Realme Narzo 50A

मोबाइल निर्माता Realme ने अपने किफायती स्मार्टफोन Realme Narzo 50A को और भी सस्ता कर दिया है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर इस फोन को 3,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ देखा जा सकता है। खास बात यह है कि फोन पर नो कॉस्ट ईएमआई, सामान्य EMI और बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। इन सभी ऑफर्स  के बाद यूजर्स इस फोन को और भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। एक खास बात यह भी है कि सितंबर 2021 में लॉन्च हुए Realme Narzo 50A को अमेज़न प्लेटफॉर्म पर जबरदस्त रेटिंग मिली हुई है। यानी भारतीय ग्राहकों ने इसे बेहद पसंद किया है। फोन में Helio G85 प्रोसेसर, 6000mAh बैटरी, 50 मेगापिक्सल कैमरा सेटअप सहित कई सुविधाएं दी गई है। आइये, आपको फोन पर मिलने वाले सभी ऑफर और नई कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Realme Narzo 50A पर ऑफर्स 

कंपनी के Realme Narzo 50A डिवाइस को ई-कॉमर्स प्लेटफार्म अमेज़न पर 13,999 रुपये की एमआरपी पर देखा जा सकता है। जिस पर फिलहाल कंपनी 21 प्रतिशत यानी 3,000 रुपये का डिस्काउंट प्रदान कर रही है। इस ऑफर के बाद आप फोन को केवल 10,999 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि बैंक ऑफर की बात करें तो इस फोन पर एचएसबीसी बैंक की मदद से 5 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। फोन पर नो कॉस्ट ईएमआई और सामान्य EMI ऑप्शन भी उपलब्ध है। EMI ऑप्शन के साथ आप इस फोन को केवल 526 रुपये की मासिक किस्त पर ले सकते हैं। वहीं एक्सचेंज ऑफर की बात करें तो इस डिवाइस पर पूरे 10,300 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है यानी अगर आपके पुराने डिवाइस की हालत सही है तो आप इस फोन को बड़ी मामूली कीमत में खरीद सकते हैं।

Realme Narzo 50A

यह भी पढ़ेंः Nokia ने पेश किए तीन तगड़े स्मार्टफोन और एक जबरदस्त टैबलेट, जानें क्या है कीमत और फीचर्स

Realme Narzo 50A के खास फीचर्स

फोन में 6.5-इंच HD + डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 720×1,600 का पिक्सल रिजॉल्यूशन मिल जाता है। डिस्प्ले पर वाटरड्रॉप नॉच डिजाइन देखने की मिलता है। फोन में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर उपयोग हुआ है। ग्राफिक्स के लिए फोन में   ARM माली-G52 GPU मौजूद है। स्टोरेज के मामले में इसमें 4GB रैम +128GB तक इंटरनल स्टोरेज मिलता है। स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है, जिसकी की मदद से 256GB तक स्टोरेज बढ़ाया जा सकता है। बैटरी के मामले में इसमें 6,000mAh बैटरी मिलती है जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। OS की बात करें तो फोन Android 11 आधारित Realme UI 2.0 पर रन करता है।

फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 50 MP का प्राइमरी कैमरा लेंस और 2MP के दो अन्य लेंस दिए गए हैं। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉल पर बातचीत के लिए Realme Narzo 50A में 8MP फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद है। 

यह भी पढ़ेंः Redmi 11 Prime 5G के साथ 4G वैरियंट भी होगा लॉन्च, फोन में 50MP कैमरा और मिलेगा Helio G99 प्रोसेसर


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।