केवल 7,999 रु में लॉन्च हुआ Realme Narzo 50i Prime, स्टाइलिश लुक और बढ़िया फीचर्स से है लैस

Realme Narzo 50i Prime भारत में Narzo 50 सीरीज के तहत आने वाला सातवां स्मार्टफोन है।

Realme Narzo 50i Prime
Realme Narzo 50i Prime

Realme ने भारत में अपनी Narzo सीरीज का विस्तार करते हुए नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस फोन को Realme Narzo 50i Prime नाम से बाजार में उतारा है। खास बात यह है कि फोन को भारत में बजट सेगमेंट में एंट्री मिली है। बता दें कि Narzo 50i Prime भारत में Narzo 50 सीरीज के तहत आने वाला सातवां स्मार्टफोन है। इसके साथ ही फोन Narzo 50i का अपग्रेड भी कहा जा रहा है। जिसे इस साल की शुरुआत में भारत में पेश किया गया था। वहीं, नए Realme Narzo 50i स्मार्टफोन की बात करें तो यह फ्लैट फ्रेम डिजाइन के साथ आता है। फोन में डुकल-टोन बैक पैनल देखने को मिलता है। कैमरा मॉड्यूल के आसपास मैट टेक्सचर भी इसे बढ़िया लुक प्रदान करता है। आइये, Realme Narzo 50i Prime की कीमत, फीचर्स और अन्य डिटेल्स विस्तार से जानते हैं।

Realme Narzo 50i Prime Price

Realme ने भारत में Narzo 50i Prime को दो स्टोरेज में पेश किया है। जिसमें बेस वैरियंट 3GB रैम + 32GB इंटरनल स्टोरेज की कीमत 7,999 रुपये है। वहीं 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 4GB रैम वाले वैरियंट की कीमत केवल 8,999 रुपये है।फोन के लिए ग्राहकों को मिंट ग्रीन और डार्क ब्लू जैसे दो कलर ऑप्शन मिल जाएंगे। वहीं फोन की सेल Realme.com, Amazon और रिटेल स्टोर पर शुरू होगी।

यह भी पढ़े: दुनिया का पहला 200MP कैमरा सेटअप वाला फोन, Motorola ने लॉन्च किए Edge 30 Ultra और Edge 30 Fusion

Realme Narzo 50i Prime
Realme Narzo 50i Prime\

Realme Narzo 50 Prime के फीचर्स

Realme Narzo 50i Prime में 6.5-इंच का IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 720 x 1600 का पिक्सल रिजॉल्यूशन मिलता है। डिस्प्ले पर फ्रंट कैमरे के लिए वॉटरड्रॉप नॉच देखने को मिलता है। साथ ही Narzo 50i Prime में 88.7 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी और 400 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है। फोन में 3.5mm हेडफोन जैक और डुअल-सिम स्लॉट दिया गया है। प्रोसेसर की बात करें तो फोन में Unisoc T612 प्रोसेसर उपयोग हुआ है। ग्राफिक्स के लिए फोन में माली G52 GPU मौजूद है। स्टोरेज को बढ़ाने के लिए डिवाइस में माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है। जिसकी मदद से 1TB तक का स्टोरेज बढ़ाया जा सकता है। बैटरी के मामले में Realme के इस डिवाइस में 5000mAh की बैटरी मिलती है। जो माइक्रो-यूएसबी पोर्ट के जरिए 10W चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। OS की बात करें तो फोन एंड्रॉइड 11 आउट ऑफ द बॉक्स आधारित Realme UI पर रन करता है।

कैसा है कैमरा

Realme Narzo 50i Prime में एलईडी फ्लैश के साथ सिंगल 8MP का रियर कैमरा मौजूद है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5MP का फ्रंट कैमरा लेंस दिया गया है।

यह भी पढ़े:16,000 रुपये सस्ते में खरीदें Google Pixel 6a फोन, Big Billion Days Sale का उठाएं फायदा


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।