केवल 7,820 रुपये में आया Realme Narzo 50i Prime, इसमें है UniSoC T612 प्रोसेसर और 5000mAh बैटरी

Realme Narzo 50i Prime में सिंगल रियर कैमरा सेटअप और बड़ा डिस्प्ले, लंबी चलने वाली 5000mAh की बैटरी सहित कई खूबियां दी गई हैं।

Realme Narzo 50i Prime
Realme Narzo 50i Prime

Realme ने अपनी Narzo सीरीज के तहत एक नया डिवाइस पेश किया है। नया डिवाइस Narzo लाइनअप का एंट्री-लेवल स्मार्टफोन है, जिसे Realme Narzo 50i Prime नाम से बाजार में उतारा गया है। बता दें कि कंपनी ने चुपचाप फोन को लॉन्च कर दिया है, जिसकी सेल ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म AliExpress पर शुरू होगी। फीचर्स की बात करें, तो नए Narzo डिवाइस में UniSoC T612 प्रोसेसर और 4GB तक रैम सपोर्ट मिल जाता है। इसके साथ ही Narzo 50i Prime में सिंगल रियर कैमरा सेटअप और बड़ा डिस्प्ले, लंबी चलने वाली 5000mAh की बैटरी सहित कई खूबियां दी गई हैं। आइये, आपको इस पोस्ट में फोन की कीमत और सभी फीचर्स की डिटेल जानकारी बताते हैं।

Realme Narzo 50i Prime की कीमत

Realme Narzo 50i Prime को कंपनी ने दो स्टोरेज वैरियंट में पेश किया है, जिसमें  3GB रैम + 32GB स्टोरेज और 4GB रैम + 64GB स्टोरेज शामिल है। डिवाइस के 3GB रैम + 32GB स्टोरेज वैरियंट की कीमत $99.99 यानी करीब 7,820 रुपये है, जबकि 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वैरियंट की कीमत $ 109.99 यानी करीब 8,600 रुपये है।

यह भी पढ़ेंः भारत में लॉन्च हुआ किफायती Google Nest Cam, घर-ऑफिस पर रख पाएंगे नजर

Realme Narzo 50i Prime के फीचर्स

फोन में 6.5-इंच का HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 720 x 1600 पिक्सल रेजोल्यूशन मिल जाता है। डिस्प्ले पर वाटरड्रॉप नॉच डिजाइन मिलता है। जिसमें सेल्फी कैमरा मौजूद है। प्रोसेसर की बात करें, तो Realme Narzo 50i Prime में ऑक्टा-कोर UniSoC T612 प्रोसेसर उपयोग हुआ है। ग्राफिक्स के लिए फोन में माली जी 52 जीपीयू दिया गया है। बता दें कि इस प्रोसेसर को हाल ही में लॉन्च किए गए Realme C30 सहित कई अन्य एंट्री-लेवल स्मार्टफोन्स में उपयोग किया गया है।

स्टोरेज के मामले में फोन में 4GB तक रैम और 64GB तक स्टोरेज मिल जाता है। जिसे माइक्रो-एसडी कार्ड स्लॉट की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है। फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10W चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। OS की बात करें यह फोन एंड्रॉइड 11 गो एडिशन पर रन करता है। कनेक्टिविटी के लिहाज से फोन में डुअल-सिम, 4 जी, वाईफाई, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस और ए-जीपीएस दिया गया है। इसके अलावा फोन में बेहतर ऑडियो के लिए 3.5mm हेडफोन भी मिल जाता है। फोन के कैमरा की बात करें, तो डिवाइस में सिंगल रियर कैमरा सेटअप LED फ्लैश के साथ दिया गया है, जिसमें 8MP का लेंस मौजूद है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल पर बातचीत के लिए फोन में 5MP का फ्रंट लेंस मिलता है।

यह भी पढ़ेंः  Nokia X21 5G और एक G सीरीज डिवाइस जल्द होगा लॉन्च, तस्वीरें हुई वायरल, जानें डिजाइन और फीचर्स


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।