सिर्फ 7,499 रुपये की कीमत में आ सकता है Realme Narzo 50i Prime, जानें कैसा होगा फोन

Realme Narzo 50A Prime

Realme भारत में कई तगड़े स्मार्टफोन की पेशकश करते हुए मार्केट में गजब का दमखम दिखा चुका है। कंपनी ने अब तक मिड रेंज से लेकर कई फ्लैगशिप स्मार्टफोंस पेश किए हैं। इसी बीच कंपनी ने अपनी सबसे लोकप्रिय Narzo 50 सीरीज में एक और डिवाइस जोड़ने का मन बना लिया है। बताया जा रहा है कि Realme जल्द ही नया Realme Narzo 50i Prime स्मार्टफोन लेकर सामने आने वाली है। यह नया डिवाइस इस सीरीज के तहत आने वाला छटवा फोन बनने वाला है। साथ ही इसे बजट सेगमेंट में एंट्री मिलने वाली है। यानी फोन कम कीमत में लॉन्च किया जाएगा। आइये, आपको इस नए डिवाइस को लेकर डिटेल जानकारी बताते हैं।  

यह भी पढ़ेंः Nothing (Phone) 1 की लॉन्च तारीख आई सामने, 12 जुलाई को एंट्री लेगा ये तगड़ा डिवाइस

जानकारी के लिए बता दें कि नए Realme Narzo 50i Prime के फीचर्स को लेकर माना जा रहा है कि इसमें Realme Narzo 50i और Realme Narzo 50A Prime स्मार्टफोन से मिलते-जुलते फीचर्स मिल सकते हैं।

Realme Narzo 50i Prime

रिपोर्ट के मुताबिक Realme Narzo 50i Prime को भारत में जून के आखिर में लॉन्च किया जा सकता है। फिलहाल कंपनी ने इसे लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया है, लेकिन जानकारों की मानें तो फोन का लॉन्च महीने के आखिर में होना तय माना जा रहा है। साथ ही रिपोर्ट में सामने आया है कि, Narzo 50i Prime की कीमत 7,499 रुपये से लेकर 11,499 रुपये के बीच हो सकती है।

फोन को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि Narzo 50i Prime दो कलर और दो स्टोरेज ऑप्शन में एंट्री लेगा। रिपोर्ट में इसे मिंट ग्रीन और डार्क ब्लू कलर ऑप्शन में आने की बात सामने आई थी। जबकि स्टोरेज के मामले में फोन में 3GB रैम +32GB स्टोरेज और 4GB रैम + 64GB स्टोरेज दिया जा सकता है। फोन को लेकर फिलहाल इतनी ही जानकारी सामने आई है, लेकिन इसमें मीडियाटेक प्रोसेसर मिलने की उम्मीद है। साथ ही फोन 4G नेटवर्क पर आधारित होगा।

यह भी पढ़ेंः जल्द आ रहा है Honda का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, फुल चार्ज में मिलेगी 130 km की रेंज

बताते चलें कि Realme ने कुछ दिन पहले ही भारत में Narzo 50 5G सीरीज को लॉन्च किया था। सीरीज में दो फोन पेश किए गए थे। जिसमें Narzo 50 5G और Narzo 50 Pro 5G शामिल है। जहां Realme Narzo 50 Pro 5G में MediaTek Dimensity 920 प्रोसेसर उपयोग किया गया था। साथ ही इसमें 8GB तक रैम और 128GB तक स्टोरेज दिया गया था। वहीं, Narzo 50 5G स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 810 प्रोसेसर उपयोग हुआ था। स्टोरेज के मामले में इसमें 6GB तक रैम और 128GB तक स्टोरेज दिया गया था।
डिस्प्ले की बात करें तो Realme Narzo 50 Pro 5G में 6.4 इंच का डिस्प्ले मिलता है। वहीं Realme Narzo 50 5G में 6.6 इंच का डिस्प्ले दिया जाता है।

यह भी पढ़ेंः Mahindra लेकर आने वाला है जबरदस्त इलेक्ट्रिक SUV कारें, 15 अगस्त को होगा इवेंट

कैमरा की बात करें तो Narzo 50 Pro 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाता है। जिसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक मैक्रो लेंस और एक अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा लेंस मौजूद है। बैटरी कि बात करें तो फोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी जाती है।
इसके साथ ही Narzo 50 में भी समान ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाता है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉल पर बातचीत के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद है। बैटरी के मामले में स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, यह भी 33W फास्ट चार्जिंग से लैस है। 


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।