Realme narzo 50i Prime फोन 13 सितंबर को होगी लॉन्च, कीमत होगी कम

Realme narzo 50i Prime स्टाइलिश अंदाज में काफी कम कीमत में इंडियन मार्केट में लॉन्च होगा।

realme narzo 50i Prime
realme narzo 50i Prime

मोबाइल निर्माता Realme सितंबर के महीने में धड़ल्ले से फोन लॉन्चिंग की घोषणा कर रहा है। कंपनी ने कल यानी 8 सितंबर को दो स्मार्टफोन के लॉन्च की जानकारी दी थी। जिसमें एक तगड़ा Realme GT NEO 3T 5G और दूसरा Realme C30s फोन शामिल था। वहीं अब सामने आया है कि realme एक नया फोन 13 सितंबर को लॉन्च करने वाला है। फोन को Narzo Series के तहत Realme narzo 50i Prime नाम से पेश किया जाएगा। खास बात यह है कि यह स्मार्टफोन स्टाइलिश अंदाज में काफी कम कीमत में इंडियन मार्केट में लॉन्च होगा। कीमत को लेकर बताया जा रहा है कि इस फोन की कीमत 7,000 से 8000 हजार रुपये के बीच हो सकती है। आइये, आपको फोन के लॉन्च, कीमत और फीचर्स के बारे में डिटेल बताते हैं।

Realme narzo 50i Prime launch टाइम

कंपनी ने Realme narzo 50i Prime डिवाइस की लॉन्चिंग को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जानकारी दी है। साथ ही कंपनी ने इस फोन के मीडिया इनवाइट भी भेजना शुरू कर दिया है। बता दें कि यह डिवाइस 13 सितंबर को दोपहर 12:30 बजे भारतीय टेक मंच पर पेश किया जाएगा। वहीं इस स्मार्टफोन को घरेलू बाजार चीन में पहले ही एंट्री मिल चुकी है। चीन में भी यह मोबाइल काफी कम कीमत में पेश किया गया था। फोन को कंपनी ने दो स्टोरेज वैरियंट में पेश किया था। जिसमें 3GB रैम +32GB स्टोरेज की कीमत करीब 7,850 रुपये थी, जबकि 4GB रैम + 64GB स्टोरेज की कीमत करीब 8,600 रुपये थी। इसकी मतलब साफ कि इंडिया में Realme narzo 50i Prime Price काफी कम होने वाला है। 

realme narzo 50i Prime
realme narzo 50i Prime

यह भी पढ़े: 6000 रु में हो सकती है किफायती Realme C30s की लॉन्चिंग, 14 सितंबर का डेट हुआ फिक्स

Realme narzo 50i Prime Specifications  

Realme narzo 50i Prime के स्पेक्स की बात करें तो यह स्मार्टफोन 6.5 इंच के एचडी प्लस एलसीडी डिसप्ले के साथ आएगा। इसमें 720 x 1600 का पिक्सल रिजॉल्यूशन मिल जाता है। प्रोसेसर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में Unisoc T612 चिपसेट उपयोग होगा। ग्राफिक्स के लिए माली जी52 GPU मिलेगा। OS की बात करें तो डिवाइस एंड्राइड 11 गो एडिशन पर पेश किया जाएगा। बैटरी के मामले में डिवाइस में 5000mAh की लंबी चलने वाली बैटरी मिलेगी, जो 10 वाट फास्ट चार्जिंग तकनीक से लैस होगी।

कैमरा फीचर्स की बात करें तो Realme narzo 50i Prime फोन में सिंगल रियर कैमरा सेटअप होगा। जिसमें 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस 4एक्स डिजिटल जूम के साथ दिया जाएगा। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस मिलेगा।

यह भी पढ़ें: 8,500 रु सस्ता हुआ OPPO K10 5G, 16,750 रु का बड़ा एक्सचेंज ऑफर भी पाएं


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।