Realme Pad भारत में हुआ लॉन्च, सैमसंग से होगा सीधा मुकाबला

टैबलेट मार्केट में बढ़ती ग्रोथ को देखते हुए अब रियलमी ने भी अपना नया और पहला टैबलेट Realme Pad भारत में लॉन्च कर दिया है। Realme Pad की सबस खास बात इसका डिजाइन है, यह काफी स्लिम डिजाइन में है जोकि यूजर्स को पसंद आ सकता है साथ ही इसमें बेहतर साउंड के लिए 4 स्पीकर्स भी दिए हैं। नए टैबलेट के साथ कंपनी सैमसंग को सीधा चुनौती देगी। लेकिन यह तो समय ही बताएगा कि ग्राहकों को किस कंपनी का टैब पसंद आता है।  

Realme के नए Pad में परफॉरमेंस के लिए मीडियाटेक हीलियो G80 प्रोसेसर दिया गया है। 3 GB रैम के साथ 32 GB स्टोरेज और 4 GB रैम व 64 GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध होगा।  बढ़िया साउंड के लिए इसमें डॉल्बी एटमॉस साउंड का सपोर्ट मिलता  है। Realme Pad में 7100mAh की बैटरी है जो कि 18W की क्विक चार्जिंग से लैस है और यह फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसमें Wi-Fi और Wi-Fi + 4G वेरियंट मिलते हैं।

Realme Pad की कीमत

Realme Pad के Wi-Fi 3 वाले GB रैम और 32 GB स्टोरेज की कीमत 13,999 रुपये है, वहीं इस स्टोरेज के साथ Wi-Fi + 4G वाले वेरियंट की कीमत 15,999 रुपये रखी गई है। इसके अलावा टैब के 4 GB रैम व 64 GB स्टोरेज के साथ Wi-Fi + 4G मॉडल की कीमत 17,999 रुपये रखी गई है। इस टैब को  रियल गोल्ड, रियल ग्रे कलर में खरीदा जा सकेगा। टैब के Wi-Fi + 4G मॉडल की बिक्री 16 सितंबर से फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 बजे शुरू होगी।  जबकि Wi-Fi मॉडल की उपलब्धता के बारे में अभी तक कोई खास जानकारी नहीं दी गई है।

डिस्प्ले और स्पेसिफिकेशन

Realme Pad में 10.4 इंच की WUXGA+ डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 2000×1200 पिक्सल है। नाइट मोड के साथ ब्राइटनेस को 2 निट्स तक कम किया जा सकता है। यह टैब एंड्रॉयड 11 बेस्ड Realme UI पर काम करता है। इस टैब का डिजाइन प्रीमियम देने में मदद करता है।   टैब की बॉडी एल्यूमीनियम की है और इसका वजन 440 ग्राम है।

कैमरा सेटअप

Realme Pad टैब में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट और रियर  कैमरा दिया गया है जोकि अल्ट्रा वाइड एंगल का भी सपोर्ट है। इसमें चार डायनेमिक स्पीकर दिए गए हैं जिन के साथ डॉल्बी एटमॉस और हाई रिजॉल्यूशन ऑडियो का सपोर्ट है। इसमें डुअल माइक्रोफोन भी है जिसके साथ न्वाइज कैंसिलेशन है।