Realme Pad Mini टैबलेट का स्पेसिफिकेशन और डिजाइन हुआ लीक, जानें डिटेल

Realme Pad Mini

Realme एक नए टैबलेट पर काम कर सकता है, जिसे Realme Pad Mini कहा जाता है। जैसा कि नाम से पता चलता है, यह Realme Pad टैबलेट का एक कॉम्पैक्ट वर्जन होगा, जिसे पिछले साल भारत में लॉन्च किया गया था। हालांकि कंपनी ने अभी तक रियलमी पैड मिनी के बारे में कुछ नहीं कहा है, लेकिन टैबलेट के पहले लीक हुए रेंडर सामने आ चुके हैं। डिजाइन की बात करें, तो Realme Pad Mini, Realme Pad के समान दिखता है, सिवाय कैमरा बम्प को छोड़कर जो कंपनी के लेटेस्ट फोन डिजाइनों के अनुरूप है।

रियलमी पैड मिनी लीक में टैबलेट को सिल्वर कलर में दिखाया है, लेकिन जैसा कि ज्यादातर डिवाइसेज के साथ होता है, आप उम्मीद कर सकते हैं कि रियलमी पैड मिनी और कलर ऑप्शन में आ सकता है। टैबलेट में एक फ्लैट बैक पैनल है, लेकिन ऊपरी बाएं कोने पर सिंगल कैमरा के लिए एक बंप है। रेंडरर्स से पता चलता है कि टैबलेट में गोल कोने होंगे। इसके अलावा, बायीं ओर पावर और वॉल्यूम बटन होंगे।
यह भी पढ़ेंः नई Maruti Suzuki Baleno का है Hyundai i20, Tata Altroz और Honda Jazz से मुकाबला, जानें कौन है फायदे का सौदा

रिपोर्ट में कहा गया है कि Realme Pad Mini 8.7-इंच डिस्प्ले के साथ आएगा, जो कि Realme Pad के 10.4-इंच स्क्रीन से छोटा है। यह Unisoc T616 प्रोसेसर के साथ 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आ सकता है। टैबलेट के 6400mAh बैटरी के साथ आने की उम्मीद है, जो 18W तक की फास्ट चार्जिंग से लैस होगा। Realme Pad Mini का रियर कैमरा 8-मेगापिक्साल का हो सकता है, जबकि फ्रंट कैमरा 5-मेगापिक्सल शूटर हो सकता है। रिपोर्ट में कहा गया है कि टैबलेट एंड्रॉयड 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स के साथ प्रीलोडेड आएगा।

आगामी टैबलेट गीकबेंच बेंचमार्किंग वेबसाइट के साथ-साथ भारतीय मानक ब्यूरो (बीआईएस) और थाईलैंड के एनबीटीसी की वेबसाइटों पर पहुंच गया है। जैसा कि आने वाले गैजेट्स के साथ होता है, बाजार में लॉन्च करने से पहले उन्हें नियामकों से अनुमोदन की आवश्यकता होती है। इसका मतलब है कि Realme Pad Mini का लॉन्च करीब है, लेकिन कंपनी ने अभी तक एक तारीख की पुष्टि नहीं की है।

Realme Pad Mini की कीमत के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन हम Realme Pad की कीमत के आधार पर अनुमान लगा सकते हैं। Realme Pad को 13,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया था, इसलिए Realme Pad Mini को लगभग 10,000 रुपये में बेचना चाहिए, क्योंकि यह Realme Pad का एक छोटा वर्जन है।
यह भी पढ़ेंः 9,000 रु की डाउन पेमेंट व 2,815 रु की EMI पर घर लाएं Suzuki Access 125 स्कूटर, जानें पूरी डिटेल