Realme ने किफायती रेंज में लॉन्च किए टैबलेट, ईयरबड्स और रियलमी वॉच 3, जानें इनकी खूबियां

Realme Pad X को तीन स्टोरेज वैरियंट में पेश किया गया है। बेस वैरियंट की कीमत 19,999 रुपये है। यह केवल वाई-फाई सपोर्ट और 4GB रैम + 64GB स्टोरेज के साथ आता है।

Realme

Realme ने भारत में AIoT प्रोडक्ट का एक होस्ट लॉन्च किया है, जिनमें नया टैबलेट Realme Pad X और Realme Watch 3 स्मार्टवॉच भी शामिल है। कंपनी ने दो ऑडियो प्रोडक्ट भी पेश किए हैं – बड्स वायरलेस 2S नेकबैंड-स्टाइल ईयरफोन और बड्स एयर 3 नियो TWS ईयरबड्स। इतना ही नहीं, रियलमी ने भारत में पहला मॉनिटर भी पेश किया है, जिसे Realme Flat मॉनिटर कहा जाता है। Realme Pad X कंपनी का सेमी-प्रीमियम टैबलेट है, जिसे 5G सपोर्ट मिलता है। वहीं रियलमी वॉच 3 में ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर भी है।

Realme Pad X, Watch 3, Buds Air 3 Neo, Buds Wireless 2S और Flat Monitor की कीमत

Realme Pad X को तीन स्टोरेज वैरियंट में पेश किया गया है। बेस वैरियंट की कीमत 19,999 रुपये है। यह केवल वाई-फाई सपोर्ट और 4GB रैम + 64GB स्टोरेज के साथ आता है। अगला वैरियंट 5G सपोर्ट करता है, लेकिन समान रैम और स्टोरेज कॉन्फिगरेशन के साथ आता है और इसकी कीमत 25,999 रुपये है।

Realme Pad X के टॉप-टियर मॉडल में 5G, 6GB रैम और 128GB स्टोरेज है। इसकी कीमत 27,999 रुपये है। टैबलेट की बिक्री 1 अगस्त से शुरू होगी और कंपनी कुछ इंट्रोडक्टरी सेल ऑफर भी दे रही है। यदि आप इन ऑफर्स का लाभ उठाते हैं, तो टैबलेट की कीमत क्रमशः 17,999 रुपये, 23,999 रुपये और 25,999 रुपये में खरीद पाएंगे।

रियलमी वॉच 3 3,499 रुपये के प्राइस टैग के साथ आता है, लेकिन इंट्रोडक्टरी सेल ऑफर के तहत यह आपको 2,999 रुपये में मिलेगा। बड्स एयर 3 नियो की कीमत 1,999 रुपये है, जबकि बड्स वायरलेस 2एस की कीमत 1,499 रुपये है। रियलमी फ्लैट मॉनिटर की कीमत 12,999 रुपये है। स्मार्ट कीबोर्ड और पेंसिल की कीमत 4,999 रुपये और 5,499 रुपये है।

यह भी पढ़ें: WhatsApp ग्रुप को लेकर आ रहा है बड़ा ही मजेदार फीचर, आसानी से मिल जाएगी ये खास जानकारी

Realme Pad X

Realme Pad X में टैबलेट में 10.95 इंच का WUXGA+ डिस्प्ले है, जो 60Hz रिफ्रेश रेट, 84.6 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो और DC डिमिंग से लैस है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 SoC के साथ आता है। इसमें 4GB तक रैम और 128GB तक स्टोरेज की सुविधा है। डायनैमिक रैम तकनीक के लिए भी सपोर्ट मौजूद है यानी रैम को बढ़ा सकते हैं। डिजाइन की बात करें, तो Realme Pad X को दो कलर ऑप्शन मिलते हैं- ब्लू और ब्लैक। चार स्पीकर ग्रिल हैं। यह Android 12-आधारित Realme UI 3 पर चलता है। इसमें 33W फास्ट चार्जिंग के साथ 8,340mAh की बैटरी मिलती है।

Realme Watch 3

रियलमी वॉच 3 में 1.8 इंच के डिस्प्ले के साथ 240×286 रिजॉल्यूशन है। इसे डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस के लिए IP68 रेटिंग भी मिली है। यूजर इसमें 110 से अधिक वॉच फेस चुन सकते हैं। Realme Watch 3 में 340mAh की बैटरी है, जो सात दिनों तक की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है। यह वॉच रियलमी लिंक ऐप के जरिए एंड्रॉयड और आईओएस दोनों स्मार्टफोन्स को सपोर्ट करती है। हेल्थ फीचर्स में SpO2 ट्रैकिंग, स्ट्रेस मॉनिटरिंग, स्लीप ट्रैकर और हार्ट रेट सेंसर शामिल हैं। रियलमी वॉच 3 में ब्लूटूथ कॉलिंग भी मिलती है।

Realme Buds Air 3 Neo, Buds Wireless 2S

Realme बड्स एयर 3 नियो इन-कैनल डिजाइन के साथ आता है। इसमें डॉल्बी एटमॉस के लिए सपोर्ट है, लेकिन यह केवल समर्थित स्मार्टफोन और टैबलेट के साथ काम करता है। इसे 30 घंटे म्यूजिक प्लेबैक के साथ आता है। हालांकि इसमें एएनसी के लिए कोई सपोर्ट नहीं है। लेकिन ईयरबड्स म्यूजिक सुनते समय आसपास के शोर को कम करने के लिए ENC फीचर के साथ आता है।

Realme Buds Wireless 2S में 11.2mm डायनैमिक बास ड्राइवर्स और AI ENC नॉइज कैंसिलेशन सपोर्ट है। ईयरफोन दो कलर वैरियंट- ब्लू और येलो में आता है। यह आईफोन और एंड्रॉयड स्मार्टफोन दोनों के साथ काम करता है। कंपनी 24 घंटे की बैटरी लाइफ का दावा करती है। इन-लाइन कंट्रोल यूजर्स को वॉल्यूम नियंत्रित करने की सुविधा देती है।

Realme Flat Monitor

Realme Flat Monitor भारत में आने वाला Realme का पहला मॉनिटर है। इसमें 23.8 इंच का फुल-एचडी बेजल-लेस पैनल और 75Hz रिफ्रेश रेट है। यह बेहद स्लिम मॉनिटर है। मॉनिटर में कनेक्टिविटी विकल्पों में एचडीएमआई, वीजीए और टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Tecno Spark 9T जल्द होगा लॉन्च, कम कीमत में तगड़े फीचर्स से होगा लैस