Realme ने दो 4K Smart TV भारत में किये लॉन्च, अब होगा फुल एंटरटेनमेंट

स्मार्ट टीवी सेगमेंट में Realme (रियलमी) अपनी पकड़ बनाने के लिए अब नए मॉडल और रेंज को लॉन्च कर रही है। इससे पहले भी कंपनी ने स्मार्ट टीवी भारत में लॉन्च किया थे जिन्हें ग्राहकों का अच्छा सपोर्ट भी मिला था, लेकिन अब कंपनी पहले से बेहतर अपने दो नए 4K स्मार्ट टीवी भारत में लेकर आई है। इस बार कंपनी ने  43 और 50 इंच साइज में दो 4K मॉडल उतारे हैं। है। Realme  के इस टीवी का मुकाबला रेडमी, xiaomi TV और OnePlus TV, Kodak TV और ThomsonTV  से होगा। आइये आपको बताते हैं Realme  के इन दोनों टीवी की कीमत से लेकर इनके फीचर्स तक के बारे में।

Realme  के इन दोनों टीवी में डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट मिलता है। Realme  Smart TV 4K 43 इंच साइज़ वाले मॉडल की कीमत 27,999 रुपये है। वहीं 50 इंच वाले मॉडल की कीमत 39,999 रुपये है। Realme  के इस टीवी की बिक्री Flipkart, Realme  की वेबसाइट और रिटेल स्टोर से 4 जून से होगी।

realme Smart TV 4K की के फीचर्स

realme  Smart TV 4K में एंड्रॉयड TV 10 दिया गया है। दोनों टीवी का रिजॉल्यूशन 3840×2160 पिक्सल है। टीवी का व्यूइंग एंगल 178 डिग्री है। परफॉरमेंस के लिए इन दोनों स्मार्ट टीवी मे मीडियाटेक का क्वॉडकोर प्रोसेसर के साथ 2GB  रैम और 16 GB  स्टोरेज मिलता है। साउंड के लिए इनमें चार स्पीकर दिए हैं हैं जिनकी कुल क्षमता 24W है। इन टीवी में माइक्रोफोन है और गूगल असिस्टेंट का भी सपोर्ट है।

realme  Smart TV 4K में अमेजन प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स, यूट्यूब जैसे एप्स प्री-इंस्टॉल मिलेंगे। इतना ही नहीं इन टीवी में गूगल प्ले-स्टोर और इन-बिल्ट क्रोमकास्ट भी मिलते हैं। इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए इनमें Wi-Fi, ब्लूटूथ v.5.0, इंफ्रारेड (IR), 2HDMI, 2USB पोर्ट और एक HDMI ARC पोर्ट, एक LAN और AV दिया है।  वहीं टीवी के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाला रिमोट भी मिलेगा।