डॉल्बी ऑडियो के साथ Realme Smart TV X FHD सीरीज भारत में लॉन्च, कीमत 23,000 रु से कम

Realme Smart TV X FHD Series

रियलमी ने भारतीय बाजार में Realme Smart TV X FHD series को लॉन्च किया है। कंपनी का यह लेटेस्ट स्मार्ट टीवी 40 इंच और 43 इंच साइज में उपलब्ध है। यह FHD डिस्प्ले वाला स्मार्ट टीवी है। ये डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के साथ 24W क्वाड स्टीरियो स्पीकर से लैस हैं। इसमें फुल-रेंज स्पीकर और एक ट्वीटर है। रियलमी स्मार्ट टीवी एक्स FHD मॉडल बेजल-लेस डिजाइन में आता है। इसमें HDR10 और HLG फॉर्मेट सपोर्ट भी मौजूद है। स्मार्ट टीवी क्वाड-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी प्रोसेसर पर चलता है। इसमें आपको 1GB रैम या 8GB स्टोरेज की सुविधा मिलती है।

Realme Smart TV X FHD की कीमत
भारत में रियलमी स्मार्ट टीवी X FHD के 40 इंच वैरियंट की कीमत 22,999 रुपये है, जबकि 43 इंच वैरियंट की कीमत 25,999 रुपये है। 40 इंच मॉडल 4 मई से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा, वहीं 43 इंच मॉडल Realme.com, Flipkart और रिटेल स्टोर्स के माध्यम से 5 मई से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।
यह भी पढ़ेंः Honda City Hybrid के लिए अभी करना होगा 6 महीने इंतजार, जानें क्यों है इतनी दीवानगी

Realme Smart TV X FHD के फीचर्स
रियलमी स्मार्ट टीवी X FHD 40 इंच और 43 इंच वैरियंट में मौजूद है। इसमें 8.7mm बेजल्स के साथ FHD (1,920×1,080 पिक्सल) एलईडी डिस्प्ले है। यह स्मार्ट टीवी HLG और HDR10 फॉर्मेट के सपोर्ट के साथ आता है, ताकि कलर सेचुरेशन और डायनेमिक रेंज में ब्राइटनेस बढ़ाई जा सके। यह कॉर्टेक्स-ए55 कोर के साथ एक मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100 चिपसेट पर रन करता है। साथ ही इसमें आपको 1GB रैम और 8GB इनबिल्ट स्टोरेज की सुविधा भी मिलती है।

,दोनों रियलमी स्मार्ट टीवी एक्स एफएचडी मॉडल एंड्रॉयड 11 टीवी पर चलते हैं और Google Play स्टोर के माध्यम से ऐप्स को एक्सेस कर सकते हैं। टीवी 24W क्वाड स्टीरियो स्पीकर से लैस है, जिसमें डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के साथ एक फुल रेंज स्पीकर और ट्वीटर शामिल है। यह बिल्ट-इन क्रोमकास्ट सपोर्ट और वन-टच गूगल असिस्टेंट सपोर्ट के साथ आता है। इसमें एक एचडीएमआई (एआरसी) पोर्ट, दो एचडीएमआई पोर्ट, दो यूएसबी पोर्ट, एसपीडीआईएफ, एवी, एक ईथरनेट पोर्ट और3.5 एमएम हेडफोन जैक है। कंपनी के मुताबिक, स्मार्ट टीवी स्मूथ गेमिंग के लिए ऑटो लो लेटेंसी मोड (ALLM) भी ​​ऑफर करता है।
यह भी पढ़ेंः खूबसूरत दिखने वाली Tata Avinya Electric SUV कॉन्सेप्ट हुई पेश, फुल चार्ज में चलेगी 500 km