Realme ने भारत में लॉन्च किया Semi-Automatic Washing Machines, एंटी-बैक्टीरियल टेक्नोलॉजी से है लैस

Realme TechLife semi-automatic washing machines

रियलमी (Realme) ने भारत में रियलमी टेकलाइफ सेमी-ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन (Semi-Automatic Washing Machines) की रेंज को लॉन्च किया है। यह वाशिंग मशीन एंटी-बैक्टीरियल सिल्वर आयन वॉश तकनीक (antibacterial silver ion wash technology) से लैस है। इसके बारे में दावा किया जाता है कि यह संक्रमण के जोखिम को कम करती है। वाशिंग मशीन की नई रेंज सेमी-ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन सेगमेंट में रियलमी की पहली पेशकश है। कंपनी के अनुसार, यह हार्ड वाटर वॉश फीचर्स के साथ आती है। Realme TechLife सेमी-ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन बेहतर सफाई के लिए वाटरफॉल सिस्टम और जेट स्ट्रीम तकनीक से लैस हैं।

Realme TechLife सेमी-ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन की कीमत
Realme TechLife सेमी-ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन 8kg की क्षमता वाले मॉडल में उपलब्ध होगी, जिसकी कीमत 10,990 रुपये है। इसके 8.5kg क्षमता वाले वैरियंट की कीमत 11,190 रुपये है। कंपनी के मुताबिक, वाशिंग मशीन फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगी।

यह भी पढ़ेंः सबसे छोटा और सबसे किफायती Triumph Tiger Sport 660 भारत में लॉन्च, तब भी कीमत 8.95 लाख रुपये

Realme TechLife सेमी-ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन के फीचर्स
Realme TechLife सेमी-ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन में टॉप लोड डिजाइन के साथ आता है। कंपनी के अनुसार, इसमें एक समान सफाई के लिए जेट स्ट्रीम तकनीक दी गई है। वाशिंग मशीन को ऊर्जा दक्षता के लिए बीईई 5-स्टार रेटिंग प्राप्त है। Realme TechLife सेमी-ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन एक सिल्वर आयन वॉश की पेशकश करती है, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह कपड़ों पर बैक्टीरिया और सूक्ष्मजीवों के विकास को कम करता है।

नई सेमी-ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन में 1,400RPM स्पिन साइकिल और हैवी-ड्यूटी मोटर के साथ एयर ड्राई टेक्नोलॉजी जैसे फीचर्स के साथ आते हैं। वॉशिंग मशीन हार्ड वाटर वॉश और कॉलर स्क्रबर सुविधाएं भी प्रदान करती है। कंपनी के अनुसार, वाशिंग मशीन में प्लास्टिक बॉडी और कॉम्पैक्ट बिल्ड है। Realme TechLife सेमी-ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन IPX4 रेटिंग के साथ आती हैं।

यह भी पढ़ेंः 1,000 रु से कम की EMI पर खरीदें ये Inverter Refrigerators, जानें फीचर्स