Realme C33 फोन हुआ लॉन्च, कम कीमत में खूबसूरत डिजाइन, 50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी से है लैस

Realme C33 फोन की सेल ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Flipkart पर शुरू होगी।

Realme C33
Realme C33

Realme ने सी-सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन Realme C33 पेश कर दिया है। नया डिवाइस Realme C31 के सक्सेसर के रूप में भारतीय बाजार में उतारा गया है। फोन की सेल ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Flipkart पर शुरू होगी। खास बात यह है कि फोन को कंपनी ने कम कीमत के साथ बढ़िया फीचर्स में पेश किया है। स्मार्टफोन में खूसूरत डिजाइन, 5,000mAh की बैटरी, 50MP कैमरा सेटअप, बड़ा डिस्प्ले सहित कई खूबियां दी गई हैं। आइये, आगे आपको फोन के सभी फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल जानकारी देते हैं।

कैसा है डिजाइन

Realme C33 फोन के डिजाइन की बात करें तो यह डिवाइस काफी खास है। फोन में कुछ ही दिन पहले लॉन्च किये गए Realme 9i 5G डिवाइस की झलक नजर आती है। फोन में बाउंडलेस सी और अनकवर डिजाइन दिया गया है। वहीं डिवाइस Sandy Gold, Aqua Blue और Night Sea जैसे तीन कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। फोन के डाइमेंशन की बात करें तो यह 8.3mm एमएम का है। जबकि इसका वजन 185 ग्राम है।

यह भी पढ़े: Redmi 11 Prime का 4G और 5G वैरियंट सहित Redmi A1 हुआ लॉन्च, मार्केट हिला देंगे कीमत और फीचर्स

Realme C33 Price

कंपनी ने Realme C33 स्मार्टफोन को दो स्टोरेज ऑप्शन में बाजार में उतारा है। जिसमें 3GB रैम+32 32GB स्टोरेज और 4GB रैम +64GB स्टोरेज शामिल है। बेस मॉडल की कीमत केवल 8,999 रुपये रखी गई है। जबकि दूसरा मॉडल केवल 9,999 रुपये का है। फोन की सेल कंपनी वेबसाइट, ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Flipkart सहित ऑफलाइन चैनल्स पर 12 सितंबर से शुरू होगी।

Realme C33 के फीचर्स

रियलमी सी33 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 20ः9 आस्पेक्ट रेशियो, 1600 x 720 का पिक्सल रेज्ल्यूशन मिल जाता है। डिस्प्ले पर 60हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और 88.7% स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो भी मिलता है। प्रोसेसर की बात करें तो फोन में 1.82 गीगाहर्ट्ज़ क्लॉक स्पीड वाला आक्टाकोर Unisoc T612 चिपसेट उपयोग हुआ है। ग्राफिक्स के लिए माली जी57 जीपीयू मौजूद है। स्टोरेज के मामले में डिवाइस में 4 जीबी तक रैम और 64 GB तक स्टोरेज मिलता है। OS के मामले में Realme C33 एंड्राइड 12 पर रन करता है। फोन की सुरक्षा के लिए साईड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। बैटरी के मामले में डिवाइस में 5,000एमएएच बैटरी दी गई है, जो 37 दिन का स्टेंडबॉय टाईम दे सकती है।

कैसा है कैमरा

रियलमी सी33 में डुअल रियर कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश के साथ मिलता है। जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस और 0.3 मेगापिक्सल अन्य लेंस दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5MP फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद है।

यह भी पढ़े: 4,500 रु का डिस्काउंट और 11,000 रु का बड़ा एक्सचेंज ऑफर, देखें SAMSUNG Galaxy F22 का नया प्राइस


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।