6,999 रुपये में Redmi A1+ स्मार्टफोन की हुई एंट्री, दिवाली पर कंपनी ने यूजर्स को दिया तोहफा

खास बात यह है कि कंपनी ने Redmi A1+ को पूरी तरह भारत में बने हुए होने का दावा किया है।

Redmi A1+
Redmi A1+

Redmi A1+ India launch: सस्ते और शानदार स्मार्टफोन पेश करने के लिए मशहूर Redmi ने भारतीय यूजर्स को दिवाली पर नया तोहफा दिया है। कंपनी खास त्यौहार पर एक नया बजट फोन लेकर आई है। कंपनी ने अपने नए डिवाइस को Redmi A1+ नाम से भारतीय बाजार में उतारा है। बता दें की नया स्मार्टफोन पहले लॉन्च किए गए Redmi India के Redmi A1 का अपग्रेडेड वर्जन बनकर सामने आया है। खास बात यह है कि कंपनी ने Redmi A1+ को पूरी तरह भारत में बने हुए होने का दावा किया है। आइये, आगे आपको फोन के फीचर्स और कीमत की डिटेल जानकारी देते हैं।

Redmi A1+ Price

कंपनी ने Redmi A1+ स्मार्टफोन को दो स्टोरेज वैरियंट में पेश किया है। जिसमें 2GB रैम +32GB इंटरनल स्टोरेज की कीमत 7,499 रुपये है। वहीं, 3GB रैम +32GB इंटरनल स्टोरेज की कीमत 8499 रुपये रखी गई है। कलर ऑप्शन की बात करें तो ग्राहकों को फोन के लिए Black, Light Green और Light Blue जैसे तीन कलर ऑप्शन मिल जाएंगे। सेल की बात करें तो फोन को Flipkart, mi.com, mi होम और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म पर सेल किया जाएगा। इसके साथ ही कंपनी के इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत इस दिवाली यूजर्स Redmi A1+ के बेस वैरियंट को 6,999 रुपये और टॉप मॉडल को 7,999 रुपये में खरीद पाएंगे। यह ऑफर केवल 31 अक्टूबर तक लागू किया गया है।

यह भी पढ़ें:OnePlus Nord N300 किफायती रेंज में अगले महीने होगा लॉन्च, गजब के फीचर्स से होगा लैस

Redmi A1+ specifications और फीचर्स

Redmi A1+ में 6.52-इंच HD+ डॉट ड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 1600 x 720 का पिक्सेल रिजॉल्यूशन और 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो मिल जाता है। फोन में MediaTek Helio A22 चिपसेट उपयोग किया गया है। स्टोरेज के मामले में डिवाइस में 3GB तक रैम और 32GB तक इंटरनल स्टोरेज मिल जाता है। इसके साथ ही स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है। जिसकी मदद से 1TB तक स्टोरेज बढ़ाया जा सकता है। बैटरी के मामले में डिवाइस में 5,000mAh बैटरी दी गई है जो 10W चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। वहीं, Redmi A1+ में सुरक्षा के लिए रियर फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा मिलती है।

Redmi A1+ के कैमरा फीचर्स

Redmi A1+ स्मार्टफोन में सिंगल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस मिलता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉल पर बातचीत के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद है।

इसके अलावा फोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से 4G LTE, 2.4Ghz वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.0, GPS, 3.5mm हेडफोन जैक और USB टाइप-C पोर्ट दिया गया है। 

यह भी पढ़ें:केवल 7,549 रुपये में मिल रहा है REDMI 9i Sport स्मार्टफोन, इस पर 7,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी पाएं


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।

No posts to display