केवल 301 रुपये में आर्डर करें Redmi A1, 5000mAh बैटरी, 8MP डुअल कैमरा वाला है फोन

बढ़िया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं और आपका बजट साथ नहीं दे रहा है तो चिंता करने की बिल्कुल जरूरत नहीं है। दरअसल ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon इन दिनों कई स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट की पेशकश कर रहा है।

49592

बढ़िया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं और आपका बजट साथ नहीं दे रहा है तो चिंता करने की बिल्कुल जरूरत नहीं है। दरअसल ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon इन दिनों  कई स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट की पेशकश कर रहा है। फिलहाल हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं उसे Redmi कंपनी ने कुछ समय पहले Redmi A1 नाम से बाजार में पेश किया था। जिसे भारतीय यूजर्स ने काफी पसंद किया है। बता दें कि Redmi A1 स्मार्टफोन मौजूदा समय में 30 प्रतिशत का डिस्काउंट, बैंक ऑफर, एक्सचेंज ऑफर और यहां तक की EMI ऑप्शन भी उपलब्ध है। जिसके तहत आप इस स्मार्टफोन को केवल 301 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं। आइए, आगे आपको Redmi A1 स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर, कीमत और स्पेसिफिकेशन की डिटेल देते हैं।

Redmi A1 Price और ऑफर्स

अमेज़न प्लेटफार्म पर Redmi A1 स्मार्टफोन की एमआरपी 8,999 रुपये देखी जा सकती है। जिस पर फिलहाल कंपनी 30 प्रतिशत का डिस्काउंट दे रही है। इस ऑफर के बाद आप स्मार्टफोन को केवल 6,,299 रुपये में खरीद पाएंगे। जबकि बैंक ऑफर की बात करें तो फोन पर एचएसबीसी क्रेडिट कार्ड की मदद से 5 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही यूनियन बैंक मास्टर कार्ड डेबिट कार्ड की मदद से आपको 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा। वहीं, अगर Redmi A1 फोन पर एक्सचेंज ऑफर की बात करें तो कंपनी आपको पूरे 5,990 रुपये का एक्सचेंज बोनस दे रही है। इसके अलावा अगर स्मार्टफोन को आप केवल 301 रुपये में खरीदना चाहते हैं तो इस स्मार्टफोन पर कई बैंक EMI ऑप्शन चला रहे हैं, जिसके तहत आप यह फोन केवल 301 रुपये खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें:6000 रुपये सस्ता मिल रहा OPPO का यह 6GB रैम फोन, 50MP कैमरा से है लैस

Redmi A1 Specifications

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Redmi A1 स्मार्टफोन में 6.52 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 1600×720 का पिक्सेल रिजॉल्यूशन मिल जाता है। प्रोसेसर की बात करें तो स्मार्टफोन में MediaTek Helio A22 प्रोसेसर दिया गया है, जोकि इस रेंज में काफी दमदार है। स्टोरेज के मामले में डिवाइस में 2GB तक रैम और 32GB स्टोरेज मिल जाता है, जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की मदद से 512gb तक बढ़ा भी सकते हैं। बैटरी के मामले में डिवाइस में 5000 एमएएच की लंबी चलने वाली बैटरी मिलती है, जो 10W चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। आगे अगर कैमरा फीचर्स की बात करें तो Redmi A1 स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस मिलता है।

यह भी पढ़ेंः Vivo Y35 रिव्यू : जानें 20 हजार रु से कम की रेंज में कैसा है यह फोन

Web Stories