Redmi Buds 4 और Buds 4 Pro की कीमत का हुआ खुलासा, जल्द होगी लॉन्चिंग

कंपनी ने कुछ दिन पहले घरेलू बाजार चीन में Redmi Buds 4 और Buds 4 Pro की लॉन्चिंग की थी। तब से ही इन बड्स को ग्लोबल बाजारों में पेश करने की बात जोरों पर थी।

Redmi Buds 4 Pro
Redmi Buds 4 Pro

मोबाइल निर्माता Redmi के नए ईयर बड्स काफी चर्चा में हैं। दरअसल Redmi Buds 4 और Buds 4 Pro को लेकर बड़ा खुलासा सामने आया है। लॉन्च से पहले इन बड्स को Amazon पर देखा गया है। जहां इनके प्राइस और खास फीचर्स भी सामने आए हैं। बता दें कि कंपनी ने कुछ दिन पहले घरेलू बाजार चीन में Redmi Buds 4 और Buds 4 Pro की लॉन्चिंग की थी। तब से ही इन बड्स को ग्लोबल बाजारों में पेश करने की बात जोरों पर थी। इसी बीच Appuals की रिपोर्ट के मुताबिक, Amazon UK पर इन बड्स के सामने आने के बाद यह साफ हो गया है कि ये TWS डिवाइस जल्द ही ग्लोबल बाजार में पेश होंगे।  

जानकारी के लिए बता दें कि Amazon लिस्टिंग में सामने आए बड्स की कीमत भी सामने आई है। साथ ही कलर ऑप्शन का भी पता चला है। कीमत की बात करें तो Redmi Buds 4 बड्स को यूरोप में 49 यूरो यानी करीब 3,900 रुपये में पेश किया जा सकता है। जबकि Redmi Buds 4 Pro बड्स को 89 यूरो यानी करीब 7,100 रुपये में लाया जा सकता है। वहीं कलर ऑप्शन को लेकर सामने आया है कि प्रो वैरियंट व्हाइट और ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च होगा। जबकि बेस वैरियंट व्हाइट और लाइट ब्लू कलर ऑप्शन में नजर आएगा।

यह भी पढ़ेंः Tecno Spark 8P स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, तगड़े फीचर्स और कीमत केवल 10,999 रुपये

Redmi Buds 4 और Buds 4 Pro के फीचर्स

Redmi Buds 4 के फीचर्स की बात करें इसमें इन-इयर डिजाइन देखने को मिलता है। जबकि Redmi Buds 4 Pro में स्टेम डिजाइन नजर आता है। Redmi Buds 4 और Buds 4 Pro में 10mm डायनेमिक ड्राइव मौजूद है, जिसकी मदद से इसमें AI इंटेलिजेंट एडजस्टमेंट सपोर्ट मिल जाता है। Redmi Buds 4 में 35dB तक नॉइस कैंसिलेशन सपोर्ट मिलता है, जबकि Redmi Buds 4 Pro में 43dB तक का नॉइस कैंसिलेशन मिल जाता है।  

इसके साथ ही Redmi Buds 4 Pro कई तगड़े फीचर्स के साथ आता है। जिसमें HiFi साउंड क्वालिटी, वर्चुअल स्टीरियो साउंड सपोर्ट शामिल है। जबकि Redmi Buds 4 और Buds 4 Pro में एक तरह का डुअल ट्रांसपेरेंसी मोड, गेमिंग के लिए 59ms लो लेटेंसी मोड और कनेक्टिविटी के लिए Bluetooth 5.2 मिल जाता है।  बैटरी की बात करें तो Redmi Buds 4 में 30 घंटे तक का बैकअप मिल सकता है, जबकि Redmi Buds 4 Pro में 36 घंटे का बैकअप मिलने की बात कही गई है। इसके अलावा बेहतर अनुभव के लिए डिवाइस में टच कंट्रोल के लिए सिंगल टेप और डबल टेप या फिर लॉन्ग प्रेस ऑप्शन से काफी ऑपेरशन आसानी से हो जाते हैं। 

यह भी पढ़ेंः केवल 8,699 रुपये में Lava Blaze स्मार्टफोन लॉन्च, प्री-बुकिंग पर Lava Probuds 21 मिलेगी मुफ्त


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।

No posts to display