64MP कैमरा, 128GB मेमोरी से लैस Redmi Note 10 Pro पर 4000 रु से अधिक की छूट, कीमत गिरकर हुई सिर्फ इतनी

कंपनी Redmi Note 10 Pro पर करीब 4,000 रुपये की छूट के साथ बैंक ऑफर और EMI ऑप्शन सहित कुछ अन्य डील्स भी दे रही है।

Redmi Note 10 Pro
Redmi Note 10 Pro

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर इन दिनों ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल चल रही है। यह सेल 6 अगस्त से 10 अगस्त तक चलने वाली है। इस सेल के तहत कई इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर भारी डिस्काउंट की पेशकश की जा रही है। अगर आप एक बेहतरीन स्मार्टफोन कम कीमत में खरीदना चाहते हैं, तो Redmi का Redmi Note 10 Pro डिवाइस आपके लिए बेहतरीन साबित हो सकता है। इस बेहतरीन डिवाइस को भारतीय ग्राहकों ने काफी पसंद किया और अब तक इसे अमेजन पर काफी बेहतरीन रेटिंग मिली है। खास बात यह है कि इस डिवाइस को फिलहाल काफी कम कीमत में सेल किया जा रहा है। कंपनी Redmi Note 10 Pro पर करीब 4,000 रुपये की छूट के साथ बैंक ऑफर और EMI ऑप्शन सहित कुछ अन्य डील्स भी दे रही है। आइये, आपको इस फोन के सभी ऑफर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Redmi Note 10 Pro पर ऑफर्स

Redmi Note 10 Pro ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर 19,999 में सेल किया जाता था। सेल के दौरान इस फोन पर 20 प्रतिशत यानी 4,000 रुपये की छूट दी जा रही है, इस बड़े डिस्काउंट के बाद आप इस डिवाइस को केवल इसे 15,999 रुपये में खरीद सकते हैं। बता दें कि यह डिवाइस के 6GB रैम+ 128 GB इंटरनल स्टोरेज वैरियंट की कीमत है। वहीं फोन के लिए ग्राहकों को डार्क नाइट कलर ऑप्शन मिल जाएगा। इसके साथ ही बैंक ऑफर के तहत एसबीआई क्रेडिट कार्ड नॉन EMI ट्रांजैक्शन की मदद से फोन लेने पर आप 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा। अन्य EMI ऑप्शन पर भी 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। हालांकि आपको इस ऑफर के तहत कम से कम 5,000 रुपये का ट्रांजैक्शन करना होगा। इसके अलावा नो कॉस्ट EMI ऑप्शन के जरिए भी आप इस फोन को खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ेंः 15000 रुपये में ये हैं सबसे तगड़े 5G स्मार्टफोन, जानें फीचर्स और डिटेल

Redmi Note 10 Pro के फीचर्स

फोन में 6.67-इंच का FHD+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें HDR 10 सपोर्ट, 1200nits पीक ब्राइटनेस और 120Hz रिफ्रेश रेट मिल जाता है। डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का उपयोग हुआ है। फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम Snapdragon 732G प्रोसेसर, Adreno 618 जीपीयू मौजूद है। OS की बात करें तो यह फोन Android 11 आधारित MIUI 12 पर रन करता है। फोन में 5,020mAh की बैटरी दी गई है, जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। बेहतर ऑडियो के लिए Hi-Res सपोर्ट के साथ स्टीरियो स्पीकर भी दिए गए हैं।

कैसा है कैमरा

Redmi Note 10 Pro क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस, 2x जूम के साथ 5-मेगापिक्सल सुपर मैक्रो लेंस, 8 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा वाइड-एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल डेप्थ लेंस दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद है।

यह भी पढ़ेंः Raksha Bandhan Gifts : 15000 रु से कम का ये स्मार्टफोन हैं परफेक्ट गिफ्ट ऑप्शन, बहन हो जाएगी खुश


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।