5,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ मिल रहा Redmi Note 11, 6GB रैम, 5 कैमरों का सेटअप, 5000mAh बैटरी से है लैस

Redmi Note 11 फोन पर फिलहाल 5,000 रुपये तक का डिस्काउंट, बैंक ऑफर, बड़ा एक्सचेंज ऑफर और यहां तक कि EMI ऑप्शन भी उपलब्ध है।

Redmi Note 11
Redmi Note 11

भारत में दिवाली का बड़ा त्यौहार करीब आ गया है। जिसके चलते ई-कॉमर्स प्लेटफार्म पर बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। फिलहाल हम जिस बड़े डिस्काउंट की बात कर रहे हैं वह रेडमी के Redmi Note 11 स्मार्टफोन पर मिल रहा है। दरअसल Amazon पर Redmi के इस स्मार्टफोन को काफी कम कीमत में खरीदा जा सकता है। फोन पर फिलहाल 5,000 रुपये तक का डिस्काउंट, बैंक ऑफर, बड़ा एक्सचेंज ऑफर और यहां तक कि EMI ऑप्शन भी उपलब्ध है। खास बात यह है कि इस स्मार्टफोन में तगड़े फीचर्स दिए गए है और इसे भारतीय यूजर्स ने काफी पसंद किया है। अमेज़न प्लेटफार्म पर स्मार्टफोन को 4 से भी ज्यादा रेटिंग मिली हुई है। यानी अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं और आपका बजट थोड़ा कम है तो यह स्मार्टफोन आपके लिए शानदार विकल्प बन सकता है। आइये, आगे आपको फोन पर मिलने वाले सभी ऑफर और फीचर्स के बारे में डिटेल जानकारी देते हैं। 

Redmi Note 11 Price और ऑफर्स

ऑफर्स की बात करें तो Redmi Note 11 स्मार्टफोन को 18,999 रुपये की एमआरपी कीमत पर देखा जा सकता है। जिस पर फिलहाल 26 प्रतिशत यानी 5,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस ऑफर के बाद आप स्मार्टफोन को केवल 13,999 रुपये में खरीद पाएंगे। जबकि फोन पर आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड EMI और नॉन ईएमआई ट्रांजैक्शन पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। इसी तरह एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर भी 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। हालांकि आपको इसके लिए कम से कम 5000 रुपये का ट्रांजैक्शन करना होगा। वहीं, फोन पर एक्सचेंज ऑफर की बात करें तो कंपनी इस पर 12,950 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दे रही है। इसके अलावा फोन लेने पर आपको नो कॉस्ट ईएमआई और सामान्य EMI ऑप्शन भी मिल जाता है। जिसकी मदद से स्मार्टफोन को 3 और 6 महीनों की आसान किस्तों पर लिया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: 12,000 रुपये से ज्यादा के डिस्काउंट के साथ Realme GT Neo 3T हुआ सबसे सस्ता, जानें प्राइस और फीचर्स

Redmi Note 11 specifications

फोन के फीचर्स की बात करें तो स्मार्टफोन में 6.43 इंच का FHD+ अमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट, 1080×2400 का पिक्सल रिजॉल्यूशन मिल जाता है। प्रोसेसर के मामले में स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 680 Octa-core प्रोसेसर लगाया गया है। बैटरी के मामले में डिवाइस लंबी चलने वाली 5000mAh बैटरी मिलती है। जिसमें 33 वाट प्रो फास्ट चार्जर की पेशकश की गई है। स्टोरेज की बात करें तो Redmi Note 11 में 6GB रैम और 128GB तक का स्टोरेज मिल जाता है। साथ ही माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट की मदद से 512GB तक स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा फीचर्स की बात करें तो Redmi Note 11 स्मार्टफोन में 4 कैमरा वाला सेटअप मिलता है। जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट और मैक्रो लेंस दिया गया है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद है।

यह भी पढ़ें: Airtel 5G Plus: क्या आपके फोन में है 5G सपोर्ट? यहां देखें स्मार्टफोंस की पूरी लिस्ट


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।

No posts to display