दमदार साउंड के साथ Redmi Smart TV X43 हुआ लॉन्च, जानिये कीमत

किफायती स्मार्ट टीवी खरीदने वालों के लिए शाओमी (Xiaomi) ने भारत में अपना नया स्मार्ट टीवी लॉन्च किया हैं। इस नए टीवी में नया डिजाइन और कुछ अच्छे फीचर्स को शामिल किया है। खास बात यह है कि इसमें बेहतर साउंड के 30W  के स्पीकर्स लगाए हैं। तो अगर आप एक नया 43 इंच का टीवी खरीदने का विचार कर रहे हैं तो हम आपको Redmi Smart TV X43 के बारे में पूरी जानकारी यहां दे रहे हैं जोकि आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती है।

कीमत की बात करें तो भारत में रेडमी स्मार्ट टीवी X43 (Redmi Smart TV X43) की कीमत 28,999 रुपये है। 16 फरवरी दोपहर 12 बजे से इसकी बिक्री शुरू होगी, आप इस टीवी को कंपनी की वेबसाइट, mi.com, अमेजन और अन्य रिटेल वेबसाइट्स से खरीद पायेंगे। यह भी पढ़ें: Redmi Note 11 और Redmi Note 11S भारत में हुए लॉन्च, कीमत 12,499 रुपये से शुरू

रेडमी स्मार्ट टीवी X43 (Redmi Smart TV X43) में 43 इंच का 4K डिस्प्ले मिलता है। यह  टीवी HDR सपोर्ट करता है। इस टीवी का डिजाइन प्रीमियम है और इसमें पतले बेजल मिलते हैं। रेडमी स्मार्ट टीवी X43 एंड्रॉइड टीवी 10OS पर चलता है कंपनी का कहना है कि लेटेस्ट पैचवॉल 15 से अधिक भाषाओं में 30+ से अधिक कंटेंट पार्टनर्स से कंटेंट इंटीग्रेशन लाता है। इस टीवी में मूवी रेटिंग के लिए IMDB के लिए इंटीग्रेटेड सपोर्ट के साथ कंपनी का पैचवॉल 4 UI है, जोकि एक अच्छा फीचर है।

बेहतर साउंड के लिए इस टीवी में डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ 30W स्पीकर्स दिए गये हैं। अगर आपको ज्यादा साउंड की जरूरत है तो आप इस टीवी को ब्लूटूथ की मदद से साउंड बार से कनेक्ट कर सकते हैं।  रेडमी स्मार्ट टीवी X43(Redmi Smart TV X43) में  कनेक्टिविटी के लिए 3 HDMI 2.1 स्लॉट, 2 USB पोर्ट, एक ईथरनेट पोर्ट, एक ऑप्टिकल और 3.5mm  जैक दिए गये हैं। गेमिंग कंसोल के लिए 4K 60fps पर लैग डाउन को 5ms तक कम करने के लिए स्मार्ट टीवी ALLM (ऑटो लो लेटेंसी मोड) के सपोर्ट के साथ आता है।