Jio के इस 399 रुपये वाले प्लान में फ्री मिलेगा Netflix और Amazon Prime, जानें पूरी डिटेल्स

अगर आप भी इन दिनों एक सस्ता Postpaid Plan लेने का मन बना रहे हैं तो आपको Reliance Jio का 399 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान काफी पसंद आएगा।

Jio
Jio

Jio 399 Postpaid Plan: मौजूदा समय में सभी Telecom कंपनियां अपने Recharge Plans प्लांस की कीमतों में बढ़ोतरी कर रही हैं। जबकि सभी कंपनियों के पास बजट यूजर्स के लिए सस्ते प्लांस भी मौजूद है। अगर आप भी इन दिनों एक सस्ता Postpaid Plan लेने का मन बना रहे हैं तो आपको Reliance Jio का 399 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान काफी पसंद आएगा। क्योंकि इसमें ना सिर्फ फ्री कॉलिंग, इंटरनेट डाटा और SMS की सुविधा मिलती है, बल्कि Netflix और Amazon Prime सहित कई OTT ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। आइए, आगे आपको इस पोस्ट में Jio के 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान के बारे में डिटेल जानकारी देते हैं।

Reliance Jio
Reliance Jio

Jio 399 Postpaid Plan

अगर इस प्लान के बेनिफिट्स की बात करें तो रिलायंस जिओ अपने इस 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में पूरे 28 दिनों की वैलिडिटी देता है। 28 दिनों के लिए कंपनी यूजर्स को 75 जीबी डाटा प्रदान करती है। एक खास बात आपको बता दें कि 28 दिनों में 75 जीबी डाटा खत्म करने के बाद यूजर्स से हर 1GB के लिए 10 रुपये चार्ज किया जाता है। यानी कि आपको एक्स्ट्रा इंटरनेट डाटा के लिए शुल्क चुकाना होगा। वहीं, कंपनी इसमें 200GB तक डाटा रोलओवर की सुविधा भी प्रदान कर रही है। इंटरनेट डाटा के अलावा इस पोस्टपेड प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रतिदिन की सुविधा दी जाती है।

यह भी पढ़ें: Twitter के मालिक बने Elon Musk, सिंक उठा के अनोखे अंदाज में की नई पारी की शुरुआत

Jio
Jio

फ्री मिलेंगे OTT बेनिफिट्स

Jio के 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में यूजर्स को ऊपर बताए गए बेनिफिट्स के साथ-साथ फ्री OTT बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं। यानी कि इस प्लान में यूजर्स को लोकप्रिय वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म Netflix और Amazon Prime Video वीडियो का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। इसके अलावा प्लान में रिलायंस जिओ के प्रमुख ऐप जैसे कि जिओ टीवी, जिओ क्लाउड, जिओ सिक्योरिटी का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलता है।

यह भी पढ़ें:5,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ मिल रहा Realme 9i SmartPhone, सुपर डिजाइन और तगड़े फीचर्स से है लैस


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।