Reliance Jio लाया 119 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान, 14 दिनों के लिए 1.5 GB हाई-स्पीड डेली डेटा के साथ

Reliance Jio prepaid recharge plan

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने 119 प्रीपेड रिचार्ज प्लान को रिवाइज्ड किया है। 119 prepaid recharge plan में 14 दिनों के लिए 300 SMS, प्रति दिन 1.5GB हाई-स्पीड डेटा और असीमित वॉयस कॉल की सुविधा के साथ आता है।

लेटेस्ट अपडेट के साथ Jio ने 119 रुपये प्रीपेड रिचार्ज प्लान अपने अनलिमिटेड प्लान्स के पोर्टफोलियो में सबसे सस्ती पेशकश के रूप में लाया है, जिसमें वॉयस कॉल, हाई-स्पीड डेटा एक्सेस से लेकर SMS की सुविधा भी मिलती है।
यह भी पढ़ें: Asus ने लॉन्च किया बेहद सस्ता लैपटॉप, कीमत 20 हजार रुपये से भी कम

टेलीकॉमटॉक की रिपोर्ट के अनुसार, 119 रुपये का Jio प्रीपेड प्लान अब 300 SMS मैसेज के साथ 1.5GB हाई-स्पीड डेली डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ उपलब्ध है।

प्रीपेड प्लान अनिवार्य रूप से पहले के 98 रुपये प्लान का संशोधन है, जो 28 दिनों के लिए अन्य लाभों के साथ 300 SMS मैसेज की पेशकश करता था। हालांकि इस प्लान को पिछले साल मई में बंद कर दिया गया था और इस साल की शुरुआत में 1.5GB दैनिक हाई-स्पीड डेटा एक्सेस और 14 दिनों के लिए असीमित वॉयस कॉल ऑफर के साथ फिर से पेश किया गया था।

हालांकि Jio ने अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। Jio के 119 रु. प्रीपेड प्लान में JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का एक्सेस भी शामिल है।
यह भी पढ़ेंः ये हैं पॉकेट-फ्रेंडली 55 inch Smart TV, कीमत 32 हजार रुपये से शुरू

Jio के विपरीत, Airtel और Vi ने अभी तक SMS मैसेज लाभों के साथ अपने किफायती असीमित प्रीपेड रिचार्ज प्लान को संशोधित नहीं किया है।

हाल ही में, भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (TRAI) ने देश में दूरसंचार कंपनियों को निर्देश दिया कि वे उपयोगकर्ताओं को उनके कनेक्शन को पोर्ट करने के लिए एक संदेश भेजने की अनुमति दें, चाहे उनकी कोई भी योजना हो। यह कदम उपयोगकर्ताओं को एक SMS मैसेज पैक या कुछ एसएमएस मैसेज आवंटन वाली योजना के साथ अपने खातों को रिचार्ज किए बिना एक नए नेटवर्क पर स्विच करने में मदद करेगा।
यह भी पढ़ेंः किचन के लिए बड़े काम के हैं ये Water Heater, कीमत है सिर्फ इतनी