Jio का धमाका, 30 दिन वाले प्लान में मिलेगा 50GB डाटा

Reliance Jio के नए प्लान का उपयोग ग्राहक अपने बेस प्लान के साथ कर पाएंगे। खास बात यह है कि की जिओ ने अपने इस प्लान को फुटबाल के सबसे बड़े इवेंट फीफा वर्ल्ड कप के लिहाज से लॉन्च किया है।

49926

टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio अपने यूजर्स के लिए हमेशा नए Prepaid Plan की पेशकश करती रहती है। एक बार फिर कंपनी ने अपने यूजर्स को केवल 222 रुपये में नए रिचार्ज प्लान का तोहफा दिया है। इस प्लान के तहत यूजर्स को 222 रुपये में पूरे महीने के लिए 50GB इंटरनेट डाटा मिलेगा। खास बात यह है कि इस प्लान को कंपनी खासतौर पर फीफा वर्ल्ड कप 2022 के चलते लेकर आई है। Jio ने प्लान का नाम भी ‘Football World Cup Data Pack’ रखा है। आपको बता दें कि रिलायंस जिओ का यह प्लान आपके बेस पैक के साथ काम करेगा। जिसमें आपको एक्स्ट्रा 50 जीबी डाटा उपयोग करने की सुविधा मिलेगी। आइए, आगे आपको प्लान की पूरी डिटेल विस्तार से बताते हैं।

Jio 222 रुपये Prepaid Plan

Jio का यह 222 रुपये का प्रीपेड प्लान 30 दिनों की वैधता के साथ आता है। प्लान में  50GB हाई-स्पीड इंटरनेट डाटा की सुविधा मिल रही है। दुबई में चल रहे फीफा विश्व कप का लुफ्त उठाने के लिए यह प्लान शानदार विकल्प है। यूजर्स  को इसमें एक महीने में 50GB डेटा मिलता है साथ ही यह प्लान बेस प्लान के साथ यूज करने की लिए ही बना है। वहीं, 50GB डाटा खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड 64 Kbps हो जाती है।

यह भी पढ़े:Vodafone Idea दे रहा है 365 दिनों की वैलिडिटी,अनलिमिटेड कॉलिंग, डाटा और बहुत कुछ, देखें ये 2 नए प्लांस

Jio
Jio

जानकारी के लिए बता दें कि Jio के 222 रुपये के प्लान में आपको प्रति GB का 4.44 रुपये चार्ज लगेगा इस  लिहाज से  यह प्लान काफी सस्ता है। उदहारण के रूप में समझा जाए तो अगर आप Jio के 1GB ऐड-ऑन डाटा को लेते हैं, तो इसकी कीमत 15 रुपये होती है। वहीं, 2GB डाटा के लिए 25 रुपये देने पड़ते हैं। इस नजरिये से देखा जाए तो नया प्लान डाटा के लिए बेस्ट है।

Jio
Jio

बताते चलें कि अगर आप भी नया Jio 222 रुपये Prepaid Plan खरीदना चाहते हैं तो कोई भी रिटेल स्टोर और ऑनलाइन किसी भी माध्यम से कर सकते हैं। इसके साथ ही आप कंपनी की MyJio ऐप या Jio की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए भी रिचार्ज कर सकते हैं। 

यह भी पढ़े:Jio के इन प्लांस में अब नहीं मिलेगा Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन, यूजर्स को अब केवल Airtel या Vi का सहारा

Web Stories