22km की माइलेज देने वाली इस सस्ती कार पर 82 हजार तक का डिस्काउंट मिल रहा है

मार्च का महीना चल रहा है और गाड़ियों पर इस समय डिस्काउंट की बारिश होने लगी है, कंपनियां अपने स्टॉक को क्लियर करने के लिए इन डिस्काउंट का सहारा ले रही हैं। अगर आप महीने अपने लिए एक नई कार खरीदने का विचार का कर रहे हैं तो यह महीना आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। इस महीने रेनॉ (Renault) अपने छोटी कार क्विड (Kwid) पर 82000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इस ऑफर का फायदा ही 31 मार्च 2022 तक ही लिया जा सकता है। आइए जानते हैं इस डिस्काउंट के बारे में। 

Renault Kwid पर डिस्काउंट की बाढ़

कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक Kwid कार पर 82,000 रुपये तक की बचत का मौका मिल रहा है। इसमें 35,000 रुपये तक फायदे के अलावा 37,000 रुपये तक के special loyalty फायदे और एक्सचेंज बेनिफिट 10,000 रुपये तक के दिए जा रहे हैं। इन ऑफर्स का लाभ आप 31 मार्च 2022 तक ले सकते हैं। Kwid की दिल्ली में एक्स-शो रूम कीमत 4.24 लाख रुपये से लेकर 5.70 लाख रुपये तक जाती है। ये कीमतें इसके 1.0L और 1.2L लीटर पेट्रोल इंजन की हैं।

दो इंजन ऑप्शन में 

Renault Kwid 800cc और 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन ऑप्शन में आती है। इसका 800cc पेट्रोल इंजन 54bhp की पावर और 72Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है। जबकि इसका 1.0 लीटर इंजन 68bhp की पावर और 91Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ आता है। एक लीटर में यह कार 22 किलोमीटर तक की माइलेज देती है।

सेफ्टी फीचर्स

Kwid में सेफ्टी का भी पूरा ध्यान रखा गया है। कार के सभी वेरिएंट डुअल फ्रंट एयरबैग्स लगे हैं, इसके अलावा इसमें ड्राइवर साइड पायरोटेक प्रीटेंशनर भी दिया गया है। इतना ही नहीं कार में इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) की भी सुविधा मिलती है। इसके अलावा इसमें रियर सेंसर, स्पीड अलर्ट सिस्टम और सीट बेल्ट रिमाइंडर जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

अन्य फीचर्स की बात करें Kwid का क्लाइंबर मॉडल में अब डुअल-टोन कलर स्कीम व्हाइट के साथ ब्लैक रूफ उपलब्ध है। इसमें इलेक्ट्रिक आउट साइड रियर व्यू मिरर (ORVM) के साथ रात के लिए IRVM दिया गया है। इसके अलावा कार में 8.0-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया है जोकि कनेक्टिविटी फीचर्स से लैस है। इसके अलावा कार में रियर सीट आर्मरेस्ट और रियर पार्किंग कैमरा जैसे फीचर्स इस कार को और भी बेहतर बनाते हैं।