सबसे सस्ती 7 सीटर कार पर मिल रहा है 60 हजार का डिस्काउंट, ऑफर्स सिर्फ कुछ ही समय के लिए

मार्च महीने में गाड़ियों पर डिस्काउंट और ऑफर्स की बहार है। कार निर्माता कंपनी Renault इस वक्त अपनी MPV Triber कार पर भारी डिस्काउंट दे रही है। इसके अलावा कंपनी इस कार पर कम ब्याज दर भी ऑफर कर रही है ताकि EMI पर यह कार आपको सस्ती मिले। तो चलिए जानते हैं Triber पर मिलने वाले ऑफर्स और डिस्काउंट के बारे में।

ऑफर्स और डिस्काउंट

अगर आप इस महीने (मार्च 2021) Renault Tiber को खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह महीना आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है क्योंकि आप इस कार पर काफी पैसे की बचत कर सकते हैं, आपको बता दें कि जल्द ही गाड़ियों के दम बढ़ने जा रहे हैं। Triber पर इस समय 60 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है । इसके अलावा इस कार पर 10 हजार रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है, जोकि रूरल ग्राहकों के लिए ही है। इतना ही नहीं स्पेशल रेट ऑफ़ इंटरेस्ट 5.99 फीसदी की दर से भी मिल रहा है।

कीमत

Renault triber की एक्स-शो रूम कीमत 5.30 लाख रुपये से शुरू होती है। जबकि इसके AMT वर्जन की कीमत 6.43 लाख रुपये से शुरू होती है। कीमत के मामले में यह सबसे सस्ती MPV है। कीमत की वजह से काफी लोगों को यह गाड़ी पसंद अभी आ रही है।

इंजन

Triber में 1.0L पेट्रोल इंजन लगा है जोकि 72 PS की पावर और 96 Nm का टॉर्क देता है। इसमें 5 स्पीड मैन्युअल और AMT गियरबॉक्स की सुविधा मिलती है। इंजन परफॉरमेंस के लिहाज से ठीक है लेकिन बहुत हाई परफॉरमेंस की उम्मीद करना सही नहीं है।

स्पेस

Triber में 6 और 7 सीटिंग का फायदा आपको मिलता है। इसमें 5+2 सीटिंग स्पेस मिलता है लेकिन इसके बूट में स्पेस ना के बराबर है। इसलिए इसे खरीदने से पहले स्पेस और पावर जरूर चैक कर लें। साइज़ की बात करें तो Triber की लंबाई 3990 mm, चौड़ाई 1739 mm, ऊंचाई 1643 mm और व्हीलबेस 2636 mm है, इसके अलावा इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 182 mm है जबकि इसमें 625 लीटर बूट स्पेस मिलता है तो वहीं ट्राइब मोड पर बूट स्पेस 84 लीटर है।