Realme Narzo 50 5G स्मार्टफोन के रेंडर्स और फीचर्स हुए लीक, जल्द होगा लॉन्च

realme-narzo-50-5g-render
Realme-narzo-50-5g-render

Realme जल्द ही अपना नया Realme Narzo 50 5G स्मार्टफोन पेश करने वाला है। यह फोन आने वाले कुछ दिनों में भारत में एंट्री कर सकता है। कंपनी ने इस फोन को लेकर टीजर भी जारी किया था। रियलमी की ओर से फिलहाल लॉन्च डेट का ऐलान नहीं किया गया है। लॉन्च होने से पहले Realme Narzo 50 5G के कुछ फीचर्स और डिजाइन रेंडर लीक हो गए हैं। आइये, आपको इस पोस्ट में बताते हैं कि, इस नए फोन में आपको क्या मिल सकता है।

यह भी पढ़ेंः लॉन्च से पहले सामने आए  iPhone 14 Max के फीचर्स और कीमत, जानें क्या होगा खास

कैसा है रियलमी नारजो 50 5G का डिज़ाइन

Realme Narzo 50 5G डिवाइस के रेंडर्स से पता चलता है कि इसके बैक पैनल में स्ट्रिप पैटर्न डिज़ाइन दिया जाएगा। इसके अलावा फ़ोन के बैक में Narzo की ब्रांडिंग भी नजर आती है। बैक पैनल पर रैक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल में काफी बड़े कैमरा लेंस देखने को मिलते हैं। साथ ही डुअल एलईडी फ्लैश भी नजर आते हैं।  फोन के कलर की बात करें तो यह ग्रे कलर में देखा गया है, बताया जा रहा है कि, Realme इसे और भी कलर पेश करेगा। इसके अलावा डिस्प्ले को लेकर फिलहाल कुछ सामने नहीं आया है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि, इसमें पंच होल डिस्पले होगा। इसके साथ ही फोन के काफी स्लिम होने की बात भी सामने आई है।

आपको बता दें कि, कंपनी द्वारा इस फोन की लिस्टिंग कंपनी वेबसाइट पर लाइव कर दी गई है। कंपनी ने कंफर्म किया है कि फ़ोन को सेग्मेंट के सबसे फ़ास्ट 5G प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा। इसके साथ ही फ़ोन में में शानदार कूलिंग टेक्नोलॉजी भी मिलने वाली है, लेकिन फिलहाल कंपनी ने इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी नहीं दी है।

कैसे हो सकते हैं फीचर्स 

लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, Realme Narzo 50 5G में 6.58-इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा, जिसमें FHD + रिज़ॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट मिल जाएगा। प्रोसेसर की बात करें तो स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 810 चिपसेट दिया जाएगा। स्टोरेज के मामले में इसमें 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। साथ ही फोन में वर्चुअल रैम फीचर मिलने की भी बात सामने आई है। OS की बात करें तो यह फोन Android 12 आधारित Realme UI 3.0 पर रन करेगा। 

यह भी पढ़ेंः 11 मई को लॉन्च होगी Tata Nexon EV Max, सिंगल चार्ज में देगी लंबी रेंज

कैसा होगा कैमरा 

फोन में 13MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का डेप्थ लेंस मिलने की बात लीक हुई है, लेकिन इसमें बेहतर कैमरा लेंस दिए जाएंगे। वहीं फोन की बैटरी की बात करें तो इसमें 4,800mAh की बैटरी मिल सकती है, जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट कर सकता है। रियलमी जल्द ही इस स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर सकती है।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।