लॉन्च से पहले सामने आए OPPO K10 5G के रेंडर्स और खास फीचर्स, जानें क्या होगा खास

OPPO K10 5G renders

मोबाइल निर्माता Oppo भारत में अपने स्मार्टफोन की रेंज का विस्तार लगातार करती रही है। साल की शुरुआत से ये सिलसिला चला रहा है। कंपनी ने अब तक कई तगड़े डिवाइस पेश किया हैं। जिसमें बजट स्मार्टफोन से लेकर फ्लैगशिप रेंज भी शामिल है। इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए ओप्पो जल्द ही नया 5G डिवाइस भारत में पेश कर सकती है। बताया जा रहा है कि, K-सीरीज के तहत OPPO K10 5G स्मार्टफोन जल्द लॉन्च किया जा सकता है। इसे लेकर भारतीय टिपस्टर मुकुल शर्मा का दावा है कि, नया डिवाइस आने वाले कुछ हफ्तों में पेश हो सकता है। बता दें कि, इससे पहले ओप्पो इस सीरीज के 4G डिवाइस को पहले ही भारत में उतार चुका है। इसके अलावा एक अन्य टिपस्टर ने फोन के रेंडर्स और फीचर्स का भी खुलासा किया है। आइये, आपको इस स्टोरी में नए फोन से जुड़ी खास जानकारी विस्तार से बताते हैं।

यह भी पढ़ेंः गेमिंग के लिए आ रहा है जबरदस्त Asus ROG Phone 6, जानें क्या है तारीख

OPPO K10 5G

टिपस्टर मुकुल शर्मा की जानकारी के मुताबिक फोन काफी स्लीक और खूबसूरत डिज़ाइन के साथ सामने आ सकता है। साथ ही ट्विटर यूजर मैड लीक्स ने  OPPO K10 5G के रेंडरर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में बताया है। उनका मानना है कि, फोन में HD+ डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट मिलेगा। प्रोसेसर की बात करें तो फोन में Dimensity 810 चिपसेट उपयोग होगा। बैटरी के मामले में फोन में 5000mAh की बैटरी दी जाएगी।

यह भी पढ़ेंः सिर्फ 8,999 रुपये में लॉन्च हुआ Moto E32s, मिलेंगे कमाल के फीचर्स

कब होगा लॉन्च

फोन के लॉन्च को लेकर कहा जा रहा है कि, OPPO K10 5G अगले हफ्ते ही भारत में लॉन्च हो सकता है। जिसकी सेल ई-कॉमर्स प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट पर होगी।

OPPO K10 5G का कैसा होगा डिज़ाइन

OPPO K10 5G के डिज़ाइन और रेंडर्स पर नज़र डालें तो इसमें वॉटरड्रॉप नॉच देखने को मिलेगा। जिसमें सेल्फी कैमरा मौजूद होगा।
वॉल्यूम बटन बाएं ओर देखा जा सकता है। वहीं, दूसरी तरफ पावर बटन के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। बैक पैनल पर डुअल कैमरा मॉड्यूल, डुअल एलईडी फ्लैश के साथ नजर आता है। फोन के कलर ऑप्शन की बात करें तो यह फोन ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन पेश हो सकता है।

यह भी पढ़ेंः Vivo के नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन में होगी 200W फास्ट चार्जिंग

कैसे होने फीचर्स

फोन को लेकर कहा जा रहा है कि, यह फोन OPPO A77 5G का रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है।
फोन में 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो  33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस होगी। फोन की सुरक्षा के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, अच्छे ऑडियो के लिए स्टीरियो स्पीकर और साथ ही सात 5G बैंड का सपोर्ट मिल सकता है। फोन का वजन 190 ग्राम बताया गया है। थिकनेस की बात करें तो फोन 7.9mm का होगा। कैमरा की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप मिल जाएगा। जिसमें 50MP का प्राइमरी लेंस और 2MP का डेप्थ लेंस मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा लेंस होगा।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।