Revolt RV 400 इलेक्ट्रिक बाइक अब इन 64 नए शहरों में होगी लॉन्च, जल्द शुरू होगी बुकिंग

Revolt RV 400 electric bike

Revolt Motors जल्द ही भारतीय बाजार में अपनी RV 400 electric bike की पहुंच को बढ़ाने की तैयारी कर रही है। EV निर्माता ने RV 400 के रिटेल पॉइंट की सूची में 64 नए शहरों को जोड़ने की योजना बनाई है। फिलहाल बाइक केवल छह भारतीय शहरों में उपलब्ध है, लेकिन कंपनी की योजना 2022 की शुरुआत तक गिनती यानी इसे 70 शहरों तक बढ़ाने की है।

ईवी निर्माता 21 अक्टूबर, दोपहर 12 बजे अपनी प्रमुख बैटरी चालित मोटरसाइकिल (battery-powered motorcycle) के लिए फिर से बुकिंग खोलने की योजना बना रहा है। दिलचस्प बात यह है कि भारत के सभी 70 शहरों में लोग RV 400 इलेक्ट्रिक बाइक बुक कर सकेंगे।

अब 64 नए शहरों में होगी बुकिंग

वर्तमान में RV 400 electric bike दिल्ली, मुंबई, पुणे, चेन्नई, अहमदाबाद और हैदराबाद जैसे चुनिंदा भारतीय शहरों में खरीदने के लिए ही उपलब्ध है। इसके साथ ही, कंपनी अब अन्य प्रमुख भारतीय शहरों जैसे बैंगलुरु, कोलकाता, जयपुर, सूरत, चंडीगढ़, लखनऊ, एनसीआर और अन्य में भी बुकिंग खोलने की योजना बना रही है।

कंपनी अपने ग्राहकों की बिक्री के बाद की जरूरतों को पूरा करने के लिए इन स्थानों में सर्विस टचप्वाइंट (service touchpoints) के साथ आने की भी योजना बना रही है। ग्राहक रिवोल्ट ई-बाइक की सभी टचप्वाइंट पर टेस्ट ड्राइव भी ले सकेंगे।

150 km है इसकी रेंज

नई आरवी 400 ई-बाइक फुल चार्ज बैटरी में 150 Km तक की रेंज के साथ आती है और यह 85 km प्रति घंटे की टॉप स्पीड प्रदान करती है। बाइक में 3kW का मिड-ड्राइव मोटर लगा है, जो 3.24kWh लिथियम-आयन बैटरी द्वारा चलती है।

इसके अलावा, यह MyRevolt नामक एक समर्पित स्मार्टफोन एप्लिकेशन के साथ भी आता है, जो जियो-फेंसिंग, पूर्ण बाइक डायग्नोस्टिक्स, बैटरी स्थिति, अनुकूलित साउंड का चयन, सवारी और माइलेज की हिस्ट्री डेटा जैसी कई कनेक्टिविटी सुविधाओं से लैस है।