5,000 mAh बैटरी की ताकत के साथ जल्द लॉन्च होगा Samsung Galaxy A04, वेबसाइट पर हुआ लिस्ट

Samsung Galaxy A04 एक नया बजट स्मार्टफोन डिवाइस साबित होने वाला है। जिसे गैलेक्सी A03 के सक्सेसर के रूप में लाया जाएगा।

Samsung Galaxy A04
Samsung Galaxy A04

Samsung जल्द ही गैलेक्सी A सीरीज का विस्तार करने जा रहा है। इस सीरीज के तहत कंपनी नया Samsung Galaxy A04 स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। बताया जा रहा है कि आने वाले कुछ हफ्तों में यह नया डिवाइस भारत सहित अन्य देशों में पेश किया जाएगा। सैमसंग ने फिलहाल डिवाइस के लॉन्च को लेकर कोई जानकारी साफ नहीं की है, लेकिन कुछ सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर फोन को लिस्ट कर दिया गया है। जिसके चलते फोन के लॉन्च की चर्चा तेज हो गई है। बता दें कि Samsung Galaxy A04 एक नया बजट स्मार्टफोन डिवाइस साबित होने वाला है। इसे गैलेक्सी A03 के सक्सेसर के रूप में लाया जाएगा। लॉन्च से पहले  गैलेक्सी A04 को एफसीसी वेबसाइट पर देखा गया है। आइये, आपको इस पोस्ट में फोन की FCC लिस्टिंग और इसके फीचर्स के बारे में डिटेल जानकारी बताते हैं।

Samsung Galaxy A04

सैमसंग का यह नया डिवाइस कब लॉन्च होगा इसकी जानकारी अभी साफ नहीं है, लेकिन इसे बजट स्मार्टफोन रेंज में पेश किया जाएगा। FCC लिस्टिंग के मुताबिक, Galaxy A04 को मॉडल नंबर SM-A045M के साथ देखा गया है। यह सिंगल-सिम वैरियंट में देखा गया था। साथ ही, सैमसंग गैलेक्सी A04 फोन को डुअल-सिम वैरियंट में भी लॉन्च किया जा सकता है। जिसे मॉडल नंबर SM-A045M/DS के साथ देखा गया है।

यह भी पढ़ेंः 18 जुलाई को होगी OPPO Reno 8 सीरीज की लॉन्चिंग, जानें कीमत और खूबियां

लिस्टिंग में नए डिवाइस की बैटरी के बारे में जानकारी सामने आई है। बताया गया है कि इसमें 4900 एमएएच बैटरी होगी। वहीं कंपनी डिवाइस को 5000 एमएएच बैटरी के साथ पेश कर सकती है। टेस्टिंग के दौरान मॉडल नंबर EP-TA20JWE के साथ एक चार्जिंग एडेप्टर का उपयोग भी किया गया था, जिससे यह साफ हो गया है कि गैलेक्सी A04 में 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।

लिस्टिंग में यह बात भी सामने आई है कि गैलेक्सी ए04 में वाईफाई 2.4GHz और वाईफाई 5GHz सपोर्ट होगा। फोन को हाल ही में वाईफाई एलायंस वेबसाइट पर भी देखा गया था। इसमें सामने आया है कि गैलेक्सी A04 फोन Android 12 आउट ऑफ द बॉक्स आधारित OneUI 4.0 पर रन करेगा। बताते चलें कि सैमसंग के इस नए स्मार्टफोन को लेकर इतनी ही जानकारी सामने आई है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी फोन के लॉन्च को लेकर जल्द कोई ऐलान कर सकती है।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।