12,499 रुपये में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy A04s, 5000mAh बैटरी, 50MP कैमरा से है लैस

Samsung Galaxy A04s फोन में 6.5 इंच HD+ इनफिनिटी-V डिस्प्ले, सुपर स्मूथ 90Hz रिफ्रेश रेट, 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी सहित कई सुविधाएं दी गई है।

Samsung Galaxy A04s
Samsung Galaxy A04s

Samsung ने भारत में अपनी A-सीरीज का विस्तार करते हुए Samsung Galaxy A04s स्मार्टफोन लॉन्च किया है। फोन को पहले पेश किए गए Galaxy A03s के सक्सेसर के रूप में बाजार में उतारा गया है। खास बात यह है कि कंपनी ने स्मार्टफोन को बड़ी ही कम कीमत में पेश किया है। फोन में 6.5 इंच HD+ इनफिनिटी-V डिस्प्ले, सुपर स्मूथ 90Hz रिफ्रेश रेट, 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी सहित कई सुविधाएं दी गई है। आइये, आगे आपको पोस्ट में Galaxy A04s फोन की कीमत और फीचर्स के बारे में डिटेल बताते हैं।

Samsung Galaxy A04s Price

कंपनी ने फोन को सिंगल स्टोरेज वैरियंट में लॉन्च किया है। जिसमें 4GB रैम + 64GB इंटरनल स्टोरेज वैरियंट की कीमत 13,499 रु रखी गई है। फोन के लिए यूजर्स को ब्लैक, कॉपर और ग्रीन जैसे तीन कलर ऑप्शन मिल जाते हैं। सेल की बात करें तो फोन को रिटेल स्टोर्स, Samsung.com और प्रमुख ऑनलाइन पोर्टल्स पर खरीदा जा सकता है। वहीं, लॉन्च ऑफर के तहत यूजर्स एसबीआई बैंक क्रेडिट कार्ड, वन कार्ड और स्लाइस ऑप्शन पर 1000 रुपये तक का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा कुछ NBFC पर 1000 रु तक का आकर्षक कैशबैक ऑफर भी दिया जा रहा है। जिसकी मदद से आप गैलेक्सी A04s को केवल 12,499 रुपये में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः 20,000 रुपये से कम में खरीदें ये लेटेस्ट 5G Phones, जानें इनकी खूबियां

Samsung Galaxy A04s specifications

Samsung Galaxy A04s के डिजाइन की बात करें तो फोन में बैक पैनल पर ग्लॉसी फिनिश देखने को मिलता है। इसके साथ ही फोन में बैक पर कैमरा सेटअप नजर आता है। कुल मिलकर फोन काफी बढ़िया लुक प्रदान करता है। फीचर्स की बात करें तो फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच HD+ Infinity-V डिस्प्ले दिया गया है। यानी चाहे आप कोई गेम खेल रहे हों या अपनी पसंदीदा वेब सीरीज देख रहे हो फोन में वायर्ड और ब्लूटूथ हेडसेट पर डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो आपको शानदार एक्सपीरियंस देता है। प्रोसेसर की बात करें तो फोन में Octa-core Exynos 850 चिपसेट उपयोग हुआ है।

गैलेक्सी A04s में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 2 दिनों तक का बैटरी बैकअप प्रदान करती है। वहीं, फोन में 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया। इसके साथ ही फोन में रैम प्लस फीचर भी मौजूद है, जिसकी मदद से इंटरनल मेमोरी का उपयोग करके 4 जीबी रैम को 8 जीबी रैम तक बढ़ाया जा सकता है।

Samsung Galaxy A04s कैमरा फीचर्स  

गैलेक्सी A04s में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। जिसमें 50MP प्राइमरी कैमरा लेंस के साथ f/2.4 लेंस का डेप्थ सेंसर और मैक्रो सेंसर दिया गया है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5MP का फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद है। 

यह भी पढ़ेंः Amazon Great Indian Festival Sale: 10 हजार से कम में मिल जाएंगे ये शानदार स्मार्टफोंस, देखें ये लिस्ट


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।

No posts to display