Samsung Galaxy A04s की लाइव फैक्ट्री तस्वीरें, मिलेगा ट्रिपल कैमरा सेटअप

Samsung Galaxy SM-A047 मॉडल नंबर के साथ फोन का प्रोडक्शन शुरू हो चुका है और डिवाइस का डिजाइन भी फाइनल किया जा चुका है।

Samsung Galaxy A04s renders and leak
Samsung Galaxy A04s renders and leak

पिछले कुछ महीनों से Samsung Galaxy A04s डिवाइस को लेकर काफी लीक्स और रेंडर सामने आ चुके हैं, इसके साथ ही 91mobiles हिंदी ने इससे पहले इसके नोएडा फैक्ट्री में निर्माण की जानकारी भी दी थी। वहीं अब 91mobiles ने एक बार फिर एक नया खुलासा किया है। इस बार इस नए डिवाइस के लाइव फैक्ट्री इमेज को सामने लाया गया है। जिसमें फोन का डिजाइन और कुछ खास फीचर्स का पता चला है। बता दें कि यह लाइव इमेज ऐसे सूत्रों द्वारा सामने लाई गई हैं, जो Samsung कंपनी से अच्छी तरह जुड़े हुए हैं, उन्होंने अब तक जो जानकारी दी है वह सही साबित हुई है। इन सूत्रों के मुताबिक भारत में Samsung Galaxy SM-A047 मॉडल नंबर के साथ फोन का प्रोडक्शन शुरू हो चुका है और डिवाइस का डिजाइन भी फाइनल किया जा चुका है। आइये, आपको डिवाइस से जुड़ी लाइव तस्वीरें और खास फीचर्स की जानकारी विस्तार से बताते हैं।

Samsung Galaxy A04s लाइव तस्वीरें

डिजाइन की बात करें तो नए डिवाइस को कैंडी बार शेप में पेश किया जा सकता है। फोन में बैक पैनल को कर्व्ड रूप में देखा गया है, अगर फोन की बॉडी को देखें तो यह पॉलीकार्बोनेट प्लास्टिक की बनी हुई है। लॉन्च होने के बाद फोन के बैक पैनल पर टेक्सचर्ड पैटर्न भी देखने को मिल सकता है। इस तरह का पैटर्न Galaxy A13 और M13 में भी देखा गया था। एक खास बात यह भी सामने आई है कि फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है, लाइव इमेज में आप बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल देख सकते हैं, इसके अलावा फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर होने की बात भी सामने आई है, यह साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर पावर बटन पर ही देखने को मिलेगा। तस्वीरों में वॉल्यूम बटन भी देखा गया है, इसके साथ ही नीचे की ओर 3.5 एमएम ऑडियो जैक और यूएसबी टाइप सी पोर्ट के साथ लाउडस्पीकर ग्रिल देखी जा सकती है। जबकि कहा गया है कि डिस्प्ले पर वाटर ड्राप नॉच डिजाइन देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़ें: विराट कोहली के हाथ में दिखा Vivo V25 Pro, अगस्त में लॉन्च होगा यह स्मार्टफोन

कब हो सकता है लॉन्च

फिलहाल कंपनी फोन के प्रोडक्शन की शुरुआती स्टेज पर है और फोन के लॉन्च को लेकर खबर मिल रही है कि कुछ महीनों में फोन की लॉन्चिंग हो सकती है। बताया जा रहा है कि कंपनी सितंबर महीने के आखिर में इस फोन को लॉन्च कर सकती है। इसके अलावा एक बड़ी बात यह भी सामने आई है कि कंपनी इस फोन को 5G वैरियंट में भी पेश करेगी। जिसकी कीमत भी काफी कम होगी। सूत्रों की मानें तो कंपनी आने वाले समय में कम रेंज में 5G डिवाइस पेश करने पर जोर दे रही है।

कैसे होंगे Samsung Galaxy A04s के फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो फोन के ज्यादा फीचर्स का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन लीक्स के मुताबिक फोन में एक्सिनोस 850 प्रोसेसर मिल सकता है। लिस्टिंग के मुताबिक फोन में 3GB रैम दी जाएगी। इसके साथ ही फोन को यूएस सर्टिफिकेशन साइट पर भी देखा गया था। जिसमें 25W चार्जिंग होने की बात सामने आई थी। अगर कैमरा फीचर की बात करें तो इस फोन में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा लेंस मिल सकता है। OS की बात करें तो सैमसंग का यह फोन Android 12 पर रन करेगा। 

यह भी पढ़ें: Vivo T1x की पहली सेल Flipkart पर हुई शुरू, जानें कीमत और ऑफर


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।