सिर्फ 10,000 में आने वाला है Samsung का ये तगड़ा डिवाइस, वेबसाइट पर हुआ लिस्ट

Samsung जल्द की अपनी स्मार्टफोन की A-सीरीज में विस्तार करने वाला है। बताया जा रहा है कि, कंपनी जल्द ही A-सीरीज के तहत Samsung Galaxy A04s के नाम से नया डिवाइस पेश कर सकती है। यह नया डिवाइस पहले पेश किए गए Samsung Galaxy A03s का सक्सेसर बनकर टेक मंच पर एंट्री ले सकता है। फोन को तकनीकी वेबसाइट गीकबेंच पर मॉडल नंबर SM-A047F के साथ देखा गया है। जहां फोन से जुड़े खास फीचर्स का खुलासा हुआ है। इसके साथ ही फोन के रेंडर्स भी ऑनलाइन माध्यम पर वायरल हो रहें हैं। जिसमें सामने आया है कि नया डिवाइस देखने में कैसा हो सकता है। वहीं, फोन को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि, यह केवल 10,000 रुपये की कीमत में पेश किया जा सकता है। आइये, आगे आपको तमाम जानकारी विस्तार से बताते हैं।

यह भी पढ़ेंः ये छोटा ई-स्कूटर है जबरदस्त, इसमें मिलेगी 64Km की रेंज

Samsung Galaxy A04s

जानकारी के लिए बता दें कि, नया डिवाइस Exynos 850 प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है। जिसमें 3GB RAM, 3.5mm हेडफोन जैक और USB Type-C पोर्ट मिलने की भी बात सामने आई है। साथ ही फोन खास फीचर्स के साथ बजट सेगमेंट में 10,000 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है।

कैसा होगा फोन

सैमसंग गैलेक्सी A04s के रेंडर्स को टिप्सटर ओनलीक्स और Giznext ने साथ मिलकर पेश किया है। फोन के रेंडर्स में सामने आया है कि, इसमें वाटरड्रॉप नॉच डिज़ाइन होगा। फोन में पीछे की तरफ सैमसंग ब्रांडिंग के साथ शानदार ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा।


साथ ही सैमसंग गैलेक्सी ए04एस में दायीं तरफ पावर बटन और वॉल्यूम बटन दिया जाएगा। वहीं, बायीं तरफ सिम ट्रे मौजूद होगी। जबकि नीचे की ओर 3.5 एमएम हेडफोन जैक, माइक्रोफोन, स्पीकर ग्रिल और चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः 21000mAh बैटरी के साथ 94 दिन चलेगा ये स्मार्टफोन, जानें इस अनोखे फोन का दम

अगर गीकबेंच लिस्टिंग पर नजर डालें तो सैमसंग गैलेक्सी A04s, मॉडल नंबर SM-A047F के साथ देखा गया है। फोन ने सिंगल-कोर टेस्ट में 152 अंक और मल्टी-कोर टेस्ट में 585 अंक हासिल किए हैं। इसमें 3GB रैम के साथ ऑक्टा-कोर Exynos 850 प्रोसेसर होने की बात सामने आई है, यह प्रोसेसर 2.00Ghz बेस्ड हो सकता है। इस प्रोसेसर के साथ फोन में ग्राफ़िक्स के लिए एआरएम माली-जी52 एमपी1 जीपीयू दिया जा सकता है। OS की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी A04s, Android 12 आउट ऑफ द बॉक्स आधारित OneUI 4.0 पर रन करेगा।
इसके अलावा लिस्टिंग में यह भी सामने आया है कि, Samsung Galaxy A04s में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने वाला है।

यह भी पढ़ेंः भारत में 8 जून को लॉन्च होगा OPPO K10 5G, जानें इस तगड़े डिवाइस के फीचर्स

अब देखना यह है कि, कंपनी इस फोन को लेकर कब ऐलान करती है। उम्मीद है कि, आने वाले दिनों में फोन की और भी खास जानकारी सामने आएगी।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।