7 हजार से ज्यादा का डिस्काउंट, 12,750 का एक्सचेंज, 5 कैमरों वाला Samsung Galaxy A33 5G हुआ सबसे सस्ता

Samsung Galaxy A33 5G में 6GB रैम +128GB स्टोरेज के साथ 6.4 इंच बड़ा डिस्प्ले, लंबी चलने वाली 5,000mAh बैटरी और कई तगड़े फीचर्स दिए गए हैं।

Samsung Galaxy A33 5G
Samsung Galaxy A33 5G

भारत में 5G की शुरुआत होने वाली है। कई मोबाइल धारी यूजर्स अब 5G की तरफ रुख करने लगे हैं। अगर आप भी एक नया 5G डिवाइस खरीदना चाहते हैं, तो ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Amazon पर 5G स्मार्टफोंस पर कई आकर्षक डिस्काउंट पेश किए जा रहे हैं। फिलहाल हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं उसे Samsung ने Samsung Galaxy A33 5G नाम से पेश किया था। फोन पर 7,000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट 12,750 रुपये का एक्सचेंज ऑफर, बैंक ऑफर और EMI ऑप्शन भी दिए जा रहे हैं। खास बात यह है कि फोन की लॉन्चिंग के बाद इसे काफी अच्छा रिस्पांस मिला है। फोन में 6GB रैम +128GB स्टोरेज के साथ 6.4 इंच बड़ा डिस्प्ले, लंबी चलने वाली 5,000mAh बैटरी और कई तगड़े फीचर्स दिए गए हैं। आइये, आपको फोन पर मिलने वाले सभी ऑफर्स और नई कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Samsung Galaxy A33 5G

सैमसंग का यह फोन आपको ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Amazon पर 32,990 रुपये की कीमत में लिस्टेड नजर आएगा, लेकिन फिलहाल कंपनी इस फोन पर 23 प्रतिशत यानी कि 7,491 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। इस ऑफर के बाद आप इस फोन को केवल 25,499 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं अगर बैंक ऑफर की बात करें तो इस फोन पर आपको एचएसबीसी बैंक की मदद से 5 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा। फोन पर नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन भी मिल रहा है, इसके साथ ही सामान्य ईएमआई के जरिए भी यह फोन खरीदा जा सकता है। इसके अलावा अगर फोन पर एक्सचेंज ऑफर की बात करें तो कंपनी 12,750 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। यानी कि अगर आपको आपके पुराने डिवाइस की कीमत सही मिल जाती है, तो आप इस फोन को बेहद कम कीमत में घर ले जा सकता है। हालांकि एक्सचेंज ऑफर के लिए यूजर्स को शहर के पिन कोड के साथ चेक करना होगा कि यह ऑफर उनके लिए मौजूद है या नहीं।

यह भी पढ़ें:केवल 549 रुपये में ले जाइये 6GB रैम, 128GB स्टोरेज वाला Redmi 9 Activ फोन, जानें डिटेल

Samsung Galaxy A33 5G के फीचर्स

फोन में 6.4 -इंच का FHD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट मिलता है। सैमसंग गैलेक्सी A33 5G फोन में दमदार Exynos 1280 प्रोसेसर उपयोग हुआ है। ग्राफिक्स के लिए माली G68 GPU मौजूद है। फोन में 8GB तक रैम और 128 GB तक का इंटरनल स्टोरेज मिलता है। बैटरी के मामले में इसमें 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गयी है।

कैसा है कैमरा

फोन में क्वाड-रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जो OIS तकनीक के साथ आता है। जिसमें 48MP का प्राइमरी लेंस, 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 5MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ लेंस मिलता है। सेल्फी और और वीडियो कॉलिंग लवर्स के लिए फोन में 13MP का फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद है।

यह भी पढ़ें:3,000 रुपये के डिस्काउंट साथ Realme 9 Pro+ 5G की कीमत हो गई सिर्फ इतनी, 17,000 का एक्सचेंज ऑफर भी


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।