Samsung Galaxy A33 5G की कीमत का हुआ खुलासा, जानें फोन की सभी खूबियां

Samsung Galaxy A33 5G Price
Samsung Galaxy A33 5G Price

सैमसंग के नए Galaxy A33 5G स्मार्टफोन की कीमत सामने आ गयी है। दरअसल सैमसंग ने पिछले हफ्ते 5 स्मार्टफोन पेश किये थे, जिनमें से एक Galaxy A33 5G भी था। कंपनी ने इस फोन की कीमत को लेकर लॉन्चिंग के समय कोई सूचना नहीं दी थी। लेकिन, अब 91मोबाइल्स ने फोन की कीमत का खुलासा किया है। टेक साइट ने टिपस्टर सुधांशु अंभोरे के माध्यम से एक्सक्लूसिव तौर पर इस फोन की कीमत के बारे में जानकारी दी है। आइए जानते हैं फोन की अनुमानित कीमत और फीचर्स के बारे में सब कुछ।

यह भी पढ़ेंः तीन फ्लैगशिप OnePlus 10 Pro, iQOO 9 Pro और Samsung Galaxy S22, जानें कौन मारता है बाजी

Samsung Galaxy A33 5G की कीमत

टिपस्टर सुधांशु अंभोरे के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी A33 5G का 6GB रैम, 128GB स्टोरेज वैरिएंट भारतीय ग्राहकों को 28,499 रुपये में मिल सकता है। जबकि देश में इसका 8GB रैम, 128GB स्टोरेज वैरिएंट 29,999 रुपये में मिलेगा। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी द्वारा इस फोन की कीमत को लेकर जल्द ही घोषणा की जा सकती है। फोन की बिक्री भी जल्द ही शुरू होने वाली है, इसके चलते कंपनी इसकी कीमत का खुलासा करने में ज्यादा देर नहीं करेगी।

Samsung Galaxy A33 5G के फीचर्स

फोन में 6.5-इंच का FHD + सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। जो 120Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करता है। सैमसंग गैलेक्सी A33 5G में दमदार Exynos 1280 का प्रोसेसर दिया हुआ है। जो फोन को काफी दमदार बनाता है। फोन में 8GB तक की रैम और 256GB तक का इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा। यह फोन एंड्रॉइड 12-आउट ऑफ द बॉक्स पर आधारित वन यूआई 4.1 पर काम करने वाला है। बैटरी की बात करें तो इसमें 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गयी है।

यह भी पढ़ेंः Nissan Magnite से Renault Kiger तक, ये हैं सबसे सस्ती SUVs, कीमत 5.67 लाख रु से शुरू

कैसा है कैमरा

फोन के कैमरा की बात करें तो कंपनी ने इसमें 4 कैमरों का सेटअप दिया हुआ है। जिसमें 64MP का प्राइमरी लेंस 12MP, दो 5MP के अन्य लेंस मौजूद हैं। सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए शानदार 32MP लेंस मिलेगा। फोटोग्राफी लवर्स के लिए यह कैमरा काफी शानदार साबित हो सकता है, क्योंकि सामान्य तौर पर हमेशा डुएल कैमरा सेटअप या ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है, लेकिन यहां कंपनी चार कैमरे ऑफर कर रही है।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।