Samsung Galaxy A52s भारत में जल्द देगा दस्तक, इन खास फीचर्स से मचाएगा हंगामा

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung अब अपने नए स्मार्टफोन को लाने की तैयारी में है। कंपनी अपना का नया 5G स्मार्टफोन Galaxy A52s को जल्द ही भारत में लॉन्च कर सकती है। खास बात यह है कि यह कंपनी के ही Galaxy A52 स्मार्टफोन का अपग्रेडेड वर्जन होगा। फोन को कई सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट किया गया है, जहां से Galaxy A52s स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स लीक भी हो चुके हैं। सोर्स के मुताबिक है नए Galaxy A52s की कीमत करीब 34-35 हजार रुपये तक हो सकती है, हांलाकि कंपनी की तरफ से इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। 

संभावित स्पेसिफिकेशन्स

सोर्स के मुताबिक नए Galaxy A52s 5G स्मार्टफोन में 6.5-इंच का Super AMOLED डिस्प्ले मिलेगा जोकि 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आएगा। यह फोन दो रैम वैरिएंट 6GB और 8GB में आ सकता है साथ ही स्टोरेज के तौर पर 128GB और 256GB का सपोर्ट दिया जा सकता है। परफॉरमेंस के लिए इसमें Qualcomm के Snapdragon 778G SoC दिया जा सकता Samsung Galaxy A52s 5G एंड्राइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम बेस्ट होगा। इस फोन में 4500mAh की बैटरी मिलेगी जो 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

कैमरा सेटअप

नए Galaxy A52s 5G स्मार्टफोन के रियर पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसका प्राइमरी कैमरा 64MP का होगा। इसके अलावा 12MP अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 5MP दो डेप्थ सेंसर और 5MP मैक्रो लेंस दिया जाएगा। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 32MP का कैमरा मिलेगा। यह फोन फोटो और वीडियो के लिहाज से काफी बेहतर साबित हो सकता है। अगर आप वीडियो कंटेट क्रिएट करना पसंद करते हैं तो यह फोन आपके लिए बेस्ट स्मार्टफोन साबित हो सकता है। माना जा रहा है नए Galaxy A52s स्मार्टफोन का मुकाबला Motorola Edge 20 से होगा। देखना होगा भारत में नए Galaxy A52s 5G को कितना पसंद किया जायेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फोन अगस्त महीने में आएगा।