25W चार्जर के साथ आ सकता है Samsung Galaxy A53 5G, जानें डिटेल

Samsung Galaxy A53 5G

सैमसंग गैलेक्सी ए53 5जी (Samsung Galaxy A53 5G) को जल्द ही कुछ देशों में लॉन्च किया जा सकता है। डिवाइस को कई सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है। इसे थाईलैंड के नेशनल ब्रॉडकास्टिंग और टेलीकम्युनिकेशन कमीशन (NBTC) की वेबसाइट और यूएस फेडरल कम्युनिकेशंस कमीशन (FCC) प्लेटफॉर्म पर भी देखा गया है। इस फोन के बारे में कहा जा रहा है कि यह 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।

हालांकि अभी इसकी जानकारी नहीं है कि सैमसंग गैलेक्सी A53 5G को 25W एडॉप्टर के साथ शिप किया जाएगा। मगर लीक में दावा किया जा रहा है कि फोन को 25W चार्जर के साथ लिस्टेड किया गया है, जिसमें मॉडल नंबर EP-TA800 है। हालांकि आपको अपनी उम्मीदें बहुत अधिक नहीं होनी, चाहिए क्योंकि सैमसंग ने कभी भी सस्ते गैलेक्सी ए सीरीज के डिवाइस के साथ बॉक्स में 25W चार्जर की पेशकश नहीं की है और नया भी 15W चार्जर के साथ आ सकता है।
यह भी पढ़ेंः भारत में इस तारीख को लॉन्च होगा Realme 9 Pro Plus, 9 Pro 5G, मिलेंगे हार्ट रेट सेंसर फीचर

आपको बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी A52s जैसे फोन में 25W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट है, लेकिन फास्ट चार्जिंग का फायदा उठाने के लिए यूजर्स को अलग से चार्जर खरीदना होगा। Realme और OnePlus जैसे ब्रांड पहले से ही कम से कम 30W फास्ट चार्जर वाले स्मार्टफोन पेश करते हैं। सैमसंग 25W चार्जर के साथ यूजर्स को आश्चर्यचकित कर सकता है।

हैंडसेट को पहले कई अन्य सर्टिफिकेशन वेबसाइट, जैसे ब्लूटूथ एसआईजी, चीन के टीएनएएए और चीन के अनिवार्य प्रमाणपत्र (3 C) पर देखा गया था। चूंकि कथित डिवाइस को भारतीय मानक ब्यूरो (बीआईएस) प्रमाणन साइट पर भी सूचीबद्ध किया गया है, इसलिए भारत में भी इसे लॉन्च होने की उम्मीद है। हालांकि सैमसंग ने अभी तक गैलेक्सी A53 5G फोन के बारे में पुष्टि नहीं की है।
यह भी पढ़ेंः 16 GB रैम के साथ Asus ExpertBook B5 Flip OLED लैपटॉप लॉन्च, जानें खूबियां

कहा जा रहा है कि यह फोन सैमसंग गैलेक्सी A52 का सक्सेसर होगा, जिसका मार्च 2021 में लॉन्च किया गया था। TENAA की लिस्टिंग के अनुसार, इस कथित सैमसंग गैलेक्सी A53 फोन में 6.46-इंच AMOLED डिस्प्ले है। पैनल FHD+ (1080 x 2400 पिक्सल) रिजॉल्यूशन पर काम करेगा। इसमें 5,000mAh की बैटरी हो सकती है।

कैमरा फीचर्स की बात करें, तो Samsung Galaxy A53 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है, जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 32-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 5-मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा हो सकता है। फोन में 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। सैमसंग डिस्प्ले के नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर दे सकता है।