Samsung Galaxy A54 5G फोन की वायरल हो गई तस्वीरें, लॉन्च से पहले देखें ये खास डिटेल

Samsung कंपनी अपनी A-Series का विस्तार करते हुए Samsung Galaxy A54 5G स्मार्टफोन जल्द ही भारत में पेश करेगी।

Samsung Galaxy A54 5G Renders
Samsung Galaxy A54 5G

भारत में 5G सेवा की शुरुआत के बाद से 5G स्मार्टफोन की लॉन्चिंग बढ़ती जा रही है। भारत में मौजूद कई मोबाइल निर्माता सस्ते और महंगे 5G स्मार्टफोन बाजार में उतार रहे हैं। वहीं, फिलहाल Samsung का नया Samsung Galaxy A54 5G स्मार्टफोन काफी चर्चा का विषय बन गया है। बताया जा रहा है कि कंपनी अपनी A-Series का विस्तार करते हुए यह नया स्मार्टफोन जल्द ही भारत में पेश करेगी। हालांकि कंपनी ने फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी पेश नहीं की है, लेकिन ऑनलाइन मीडियम पर फोन के फीचर्स और डिजाइन का खुलासा हुआ है। लीक के मुताबिक यह नया डिवाइस आने वाले कुछ हफ्तों में भारत में दस्तक दे सकता है। बता दें कि यह लीक रिपोर्ट 91mobiles और टिप्स्टर OnLeaks के माध्यम से सामने आई है। आइए, आगे आपको Galaxy A54 5G डिवाइस के बारे में डिटेल जानकारी देते हैं।

Samsung Galaxy A54 5G Design और फीचर्स

सैमसंग के नए Samsung Galaxy A54 5G डिवाइस को लेकर कहा जा रहा है कि यह A-सीरीज में आने वाले Galaxy A53 5G के सक्सेसर का रूप में लॉन्च किया जाएगा। फीचर्स की बात करें तो ताजा लीक में सामने आया है कि नया 5G डिवाइस ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा। खास बात यह होगी कि इसका कैमरा मॉड्यूल सामान्य कैमरा मॉड्यूल से उभरा हुआ होगा।

यह भी पढ़ें:केवल 9,000 रुपये में लॉन्च हुआ Vivo Y01A स्मार्टफोन, जानें इस खूबसूरत फोन की खूबियां

Samsung Galaxy A54 5G Specifications

Samsung Galaxy A54 5G फोन के डिजाइन की बात करें तो इसमें फ्लैट फ्रेम डिजाइन दिया जा सकता है। जिसमें पैनल में कर्व फ्रेम दिए जाएंगे। जिसकी मदद से यूजर्स को बेहतर ग्रुप मिलेगी। वहीं, सामने की तरफ डिस्प्ले पर पंच होल कटआउट मौजूद होगा। जिसमें फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। लीक रिपोर्ट में फोन के डिस्प्ले साइज का भी खुलासा हुआ है, बताया गया है कि फोन में 6.4 इंच का डिस्प्ले मिलेगा। जिसमें फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन और 120hz रिफ्रेश रेट मिल जाएगा।

Galaxy A54 5G फोन की जो तस्वीरें आप देख रहे हैं उसमें वॉल्यूम बटन और पावर बटन राइट साइड पर दिया गया है। जबकि यूएसबी टाइप सी पोर्ट और प्राइमरी स्पीकर ग्रिल नीचे की तरफ देखी जा सकती है। इसके अलावा नीचे की तरफ 3.5 एमएम हेडफोन जैक भी दिया गया है।

बैटरी के मामले में Galaxy A54 5G डिवाइस में 5100mAh की बैटरी मिलने की बात सामने आई है। वहीं, ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो नया स्मार्टफोन लेटेस्ट एंड्राइड के साथ वन यूआई 5.0 पर रन करेगा।

यह भी पढ़ें:मात्र 8,599 में मिल रहा ये MOTOROLA e40 फोन, 48MP ट्रिपल कैमरा, 5000mAh बैटरी से है लैस


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।