आ रहा है Samsung का नया 5G स्मार्टफोन, OLED डिस्प्ले का मिल सकता है सपोर्ट

स्मार्टफोन कंपनियां अब देश में 5G स्मार्टफोन तेजी से लॉन्च कर रही हैं। क्योंकि आने वाला समय 5G नेटवर्क का भी होगा। टेक दुनिया की ताजा खबर यह है कि Samsung अब नया Galaxy A82 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है, खास बात यह है कि कंपनी ने गलती से अपडेट ट्रैकिंग पेज पर इसे लिस्ट किया है। इस लिस्टिंग से पता चलता है कि Samsung का यह स्मार्टफोन जल्द ही ग्लोबल मार्केट में पेश किया जा सकता है।

इस पेज में सैमसंग के उन स्मार्टफोन को को लिस्ट किया जाता है, जिन्हें अपडेट मिलना होता है। सैमसंग इस लिस्ट में उन डिवाइस को जोड़ता है जिनके लिए क्वार्टली अपडेट शेड्यूल किया जाता है। यह आश्चर्यजनक है कि सैमसंग ने इस लिस्ट में Galaxy A82 5G को भी शामिल किया है जिसे कंपनी ने अभी तक ग्लोबल मार्केट में लॉन्च नहीं किया है। हालांकि सैमसंग इस स्मार्टफोन दक्षिण कोरिया में Galaxy Quantum 2 के नाम से पेश कर चुका है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक Samsung Galaxy A82 में 6.7-इंच का OLED डिस्प्ले मिल सकता है, इसके अलावा इसमें Snapdragon 855+ चिपसेट का सपोर्ट मिल सकता है। फोटोग्राफी और वीडियो के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है। इस फोन का प्राइमेरी कैमरा 64MP का है, जिसके साथ 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 5MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है।

Samsung Galaxy A82 5G स्मार्टफोन को कंपनी ने क्वार्टली अपडेट शेड्यूल में लिस्ट किया है। माना जा रहा है कि यह Galaxy A सीरीज का सबसे महंगा स्मार्टफोन हो सकता हैं।

कनेक्टिविटी के लिए सैमसंग के इस फोन में 5G, Wi-Fi 6, Bluetooth 5.0, और NFC का सपोर्ट दिया गया है। अटकलें हैं कि  Samsung Galaxy A82 5G स्मार्टफोन Galaxy Quantum 2 का रिब्रांड वर्जन है। अपडेट पेज में लिस्टिंग के बाद माना जा रहा है कि Samsung Galaxy A82 5G स्मार्टफोन को कंपनी कुछ दिनों में पेश किया जा सकता है।