केवल 10,999 रुपये में खरीदें Samsung Galaxy F13, 6000mAh बैटरी, 50MP ट्रिपल कैमरा से है लैस

SAMSUNG Galaxy F13 डिवाइस को कंपनी ने 14,999 रुपये में बाजार में उतारा था। वहीं Flipkart पर ऑफर के दौरान यह फोन 20 प्रतिशत यानी 3,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है।

SAMSUNG Galaxy F13
SAMSUNG Galaxy F13

Samsung के किफायती स्मार्टफोन Samsung Galaxy F13 पर इन दिनों बढ़िया डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Flipkart पर सैमसंग के इस डिवाइस को डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। बता दें कि ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म पर फिलहाल SAMSUNG Galaxy F13 पर 3,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके साथ ही स्मार्टफोन पर बैंक ऑफर्स सहित कुछ डील्स भी ऑफर की जा रही है। जिसकी मदद से यह डिवाइस यूजर्स काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं। फीचर्स की बात करें, तो SAMSUNG Galaxy F13 में Exynos 850 प्रोसेसर, 6.6 इंच का बड़ा डिस्प्ले, 6000mAh बैटरी, 50MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल जाता है। आइये, आपको फोन पर मिलने वाले ऑफर और फोन की कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Samsung Galaxy F13 पर क्या है ऑफर

SAMSUNG Galaxy F13 डिवाइस को कंपनी ने 14,999 रुपये में बाजार में उतारा था। वहीं Flipkart पर ऑफर के दौरान यह फोन 20 प्रतिशत यानी 3,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। इस ऑफर के बाद यूजर्स फोन को केवल 11,999 रुपये में खरीद पाएंगे। बता दें कि यह कीमत फोन के 4GB रैम + 64GB इंटरनल स्टोरेज वैरियंट की है। इसके साथ ही अगर यूजर्स इस फोन को Kotak Bank Credit Card ऑप्शन से खरीदते हैं तो 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। जबकि Axis Bank Credit Card पर 10 प्रतिशत का ऑफ दिया जा रहा है।

साथ ही, Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का कैशबैक भी मिल रहा है। इसके अलावा, फोन को आसान EMI के जरिये भी खरीदा जा सकता है। वहीं एक्सचेंज ऑफर्स पर फोन लेने पर 11,250 रुपये का ऑफर दिया जा रहा है। यानी आपके पुराने डिवाइस पर अगर आपको अच्छे दाम मिलते हैं, तो यह डिवाइस आपको और भी सस्ता मिल जाएगा। हालांकि एक्सचेंज ऑफर उन यूजर्स के लिए ही काम करेगा, जिन यूजर्स को पिन कोड डालने पर यह ऑफर शो होगा।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy A04s की लाइव फैक्ट्री तस्वीरें, मिलेगा ट्रिपल कैमरा सेटअप

Samsung Galaxy F13 के फीचर्स

फोन में 6.6 इंच का FHD+ एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन मिलता है। फोन में Exynos 850 चिपसेट उपयोग हुआ है। ग्राफिक्स के माली G52 GPU मौजूद है। स्टोरेज के मामले में 4GB रैम और 128GB तक इंटरनल स्टोरेज मिलता है। स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट मिलता है। इसके साथ ही रैम को बढ़ाने के लिए फोन में खास फीचर भी दिया गया है। OS की बात करें, तो यह फोन एंड्रॉइड 12 आधारित वनयूआई 4.0 पर रन करता है। फोन में 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6000mAh बैटरी दी गई है।

सैमसंग गैलेक्सी F13 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा लेंस, 5MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा लेंस और 2MP का मैक्रो कैमरा लेंस मिल जाता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉल पर बातचीत के लिए फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद है।

यह भी पढ़ें: Vivo T1x की पहली सेल Flipkart पर हुई शुरू, जानें कीमत और ऑफर


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।