Samsung Galaxy F13 जल्द करेगा धमाकेदार एंट्री, Exynos 850 प्रोसेसर और 4GB रैम से होगा लैस

Samsung Galaxy F13 spotted on Geekbench
Samsung Galaxy F13 spotted on Geekbench

मोबाइल निर्माता Samsung के नए फोन Samsung Galaxy F13 के बारे में जानकारी सामने आई है, जिससे लग रहा है कि जल्द ही सैमसंग की F-सीरीज में यह फोन जुड़ने वाला है। दरअसल, Geekbench वेबसाइट पर लॉन्च से पहले यह फोन मॉडल नंबर SM-E135F नाम से देखा गया है। वहीं, वेबसाइट पर इस फोन से जुड़ी खास जानकारी भी सामने आई है, बताया जा रहा है कि यह फोन पहले लॉन्च हुए Galaxy F12 का अपग्रेड साबित होगा। इस फोन में भी Galaxy F12 की तरह Exynos 850 का प्रोसेसर होना तय है। आइए जानते हैं Samsung Galaxy F13 में क्या कुछ खास होगा।

यह भी पढ़ेंः Nissan Magnite से Renault Kiger तक, ये हैं सबसे सस्ती SUVs, कीमत 5.67 लाख रु से शुरू

गीकबेंच की जानकारी में क्या है खास

गीकबेंच वेबसाइट के अनुसार Samsung Galaxy F13 में 2.0GHz पर बेस्ड Exynos 850 प्रोसेसर दिया जाएगा। बता दें की इस फोन को सिंगल-कोर में 156 और मल्टी-कोर टेस्ट में 582 अंक मिलें हैं। बताया जा रहा है कि फोन में 4GB रैम होगी, साथ ही रैम के अन्य विकल्प भी दिए जा सकते हैं। फोन Android 12 पर आधारित OneUI 4.1 पर रन करने वाला होगा।

क्या हो सकती है कीमत

फिलहाल फोन की कीमत और लॉन्च को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन इस फोन के फीचर्स को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि, यह फोन 10000 रुपये के आसपास का हो सकता है।

यह भी पढ़ेंः पेटीएम यूजर्स के लिए IRCTC tickets बुक करना हुआ आसान, बाद में कर सकेंगे टिकट का भुगतान

बता दें कि, Geekbench वेबसाइट पर अभी Samsung Galaxy F13 को लेकर यही जानकारी मिली है। फोन के डिस्प्ले, डिज़ाइन, कैमरा, स्टोरेज और बैटरी को लेकर अभी कुछ साफ नहीं हुआ है। फोन को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि, यह फोन हाल ही में लॉन्च हुए Samsung Galaxy A13 का मिलता-जुलता रूप हो सकता है। जिसमें Exynos 850 SoC दिया गया था, यह फोन भी 4GB रैम के साथ Android 12 OS पर काम करता था। आने वाले कुछ दिनों में कंपनी द्वारा Galaxy F13 को लेकर और भी जानकारी सामने आने का अनुमान है।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।

No posts to display