Samsung Galaxy F23 5G पर 9,000 रुपये का डिस्काउंट, 13,250 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी पाएं

Samsung Galaxy F23 5G फोन को ICICI बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड ऑप्शन से खरीदते हैं तो 1,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल जाएगा।

Samsung Galaxy F23 5G
Samsung Galaxy F23 5G

Samsung ने अपने दमदार 5G डिवाइस Samsung Galaxy F23 5G पर बड़े डिस्काउंट की पेशकश की है। कंपनी का यह 5G मोबाइल डिवाइस ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Flipkart पर काफी कम कीमत के साथ नजर आ रहा है। Samsung Galaxy F23 5G पर फिलहाल 9,000 रुपये का तगड़ा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसके साथ ही ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म पर सैमसंग के इस स्मार्टफोन पर बैंक ऑफर्स सहित कई शानदार डील्स भी दी जा रही है। जिसकी मदद से यूजर्स इस डिवाइस को और भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। फीचर्स के मामले में फोन काफी तगड़ा है, इसमें दमदार Qualcomm Snapdragon 750G प्रोसेसर, 6.6 इंच का बड़ा डिस्प्ले, 5000mAh बैटरी, 50MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप सहित कई खूबियां दी गई हैं। आइये, आपको आगे इस फोन पर मिलने वाले सभी ऑफर और कीमत की डिटेल बताते हैं।

Samsung Galaxy F23 5G पर खास ऑफर्स

Samsung Galaxy F23 5G फोन इससे पहले 22,999 रुपये में सेल किया जा रहा था। जहां अभी Flipkart पर यह डिवाइस 39 प्रतिशत यानी 9,000 रुपये के बड़े डिस्काउंट के साथ लिस्टेड है। इस ऑफर के बाद यूजर्स Samsung Galaxy F23 5G स्मार्टफोन को केवल 13,999 रुपये में खरीद सकते हैं। बता दें कि यह कीमत फोन के 6GB रैम + 128GB इंटरनल स्टोरेज वैरियंट की है। इसके साथ ही अगर यूजर्स इस फोन को ICICI बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड ऑप्शन से खरीदते हैं तो 1,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा। यानी आप यह फोन  केवल 12,999 रुपये में ले पाएंगे। इसके अलावा फोन पर कुछ बैंक 10 प्रतिशत का ऑफ भी दे रहे हैं। फोन को आसान EMI और नो कॉस्ट EMI के जरिये भी खरीदा जा सकता है। वहीं फ्लिपकार्ट के Flipkart Axis Bank Card पर 5 प्रतिशत का ऑफ भी दिया जा रहा है। यही नहीं फोन लेने पर 3 महीने का Gaana Plus Subscription भी मिल सकता है। एक्सचेंज ऑफर्स की बात करें, तो कंपनी इस स्मार्टफोन पर 13,250  रुपये तक का बोनस दे रही है। यानी अगर आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी है तो आप इस फोन को केवल 749 रुपये में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: गूगल का तगड़ा स्मार्टफोन Google Pixel 6a हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स, कीमत सहित प्री आर्डर डिटेल

Samsung Galaxy F23 5G के फीचर्स

फोन में 6.6 इंच का फुल HD+ इनफिनिटी डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन मिल जाता है। फोन में Qualcomm Snapdragon 750G प्रोसेसर उपयोग किया गया है। बैटरी के मामले में इसमें 5000mAh बैटरी मिलती है, जो 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। OS की बात करें तो फोन एंड्रॉयड 12 आधारित One UI 4.1 पर रन करता है। कनेक्टिविटी के लिहाज से फोन में 5G, 4G LTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ, GPS/A-GPS, NFC, USB Type-C पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक के साथ डॉल्बी एटमॉस ऑडियो सपोर्ट जैसी सुविधाएं भी मिल जाती हैं। फोन के कैमरा की बात करें तो Samsung Galaxy F23 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का सैमसंग ISOCELL JN1 प्राइमरी लेंस, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा लेंस मिल जाता है। सेल्फी और वीडियो कॉल पर बातचीत के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद है। यह भी पढ़ें: OnePlus 10T 3 अगस्त को होगा लॉन्च, मिलेगा दमदार Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर 


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।