11,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीदें Samsung का ये ताकतवर 5G फोन, 8GB रैम, 64MP कैमरा और कई हैं खासियत

SAMSUNG Galaxy F42 5G फोन में यूजर्स को 8GB रैम, 6.6 इंच बड़ा डिस्प्ले, लंबी चलने वाली 5000mAh बैटरी और 64 मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेटअप सहित कई खूबियां मिल जाती हैं।

SAMSUNG Galaxy F42 5G
SAMSUNG Galaxy F42 5G

भारत में 5G का दौर शुरू हो चुका है। देश की दो प्रमुख टेलीकॉम कंपनियों ने 5G सेवाओं का आगाज भारत के प्रमुख शहरों में कर दिया है। 5जी की शुरुआत के साथ ही 5G डिवाइस लेने की मांग भी बढ़ती जा रही है। अगर आप भी इन दिनों एक बढ़िया 5G डिवाइस डिस्काउंट के साथ खरीदना चाहते हैं, तो Samsung का SAMSUNG Galaxy F42 5G स्मार्टफोन आपके लिए जबरदस्त साबित हो सकता है। फोन पर फिलहाल कंपनी 11,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। इसके साथ ही बैंक ऑफर, एक्सचेंज ऑफर और यहां तक कि नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन भी उपलब्ध है। फोन में यूजर्स को 8GB रैम, 6.6 इंच बड़ा डिस्प्ले, लंबी चलने वाली 5000mAh बैटरी और 64 मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेटअप सहित कई खूबियां मिल जाती हैं। आइये, आगे आपको फोन पर मिलने वाले सभी ऑफर और कीमत के बारे में डिटेल जानकारी देते हैं।

SAMSUNG Galaxy F42 5G Price और ऑफर्स

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर सैमसंग के इस डिवाइस को 25,999 रुपये की एमआरपी पर देखा जा सकता है। लेकिन इस पर फिलहाल कंपनी 11,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। ऑफर के बाद आप फोन को केवल 14,999 रु में खरीद पाएंगे। जबकि बैंक ऑफर की बात करें तो सिटीबैंक क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड ट्रांजैक्शंस पर 10 प्रतिशत का ऑफ दिया जा रहा है। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से भी 5 प्रतिशत का ऑफ मिलेगा। वहीं, अगर एक्सचेंज ऑफर की बात करें तो आपको आपके पुराने डिवाइस पर 14,150 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस मिल सकता है। इसके अलावा फोन पर नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन भी उपलब्ध है। जिसकी मदद से आप फोन को तीन और छे महीने की आसान किस्तों पर खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 6,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ मिल रहा Redmi का ये धाकड़ 5G फोन, जानें नया प्राइस

SAMSUNG Galaxy F42 5G Specifications

फोन में 6.6 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और 2408 x 1080 का पिक्सल रिजॉल्यूशन मिल जाता है। है। फोन में MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर उपयोग हुआ है। स्टोरेज के मामले में डिवाइस में 8GB रैम +128GB स्टोरेज दिया गया है। बैटरी के मामले में फोन 5000mAh बैटरी और 15W चार्जिंग प्रदान करता है। OS की बात करें तो फोन एंड्रॉयड 11 पर रन करता है।

कैमरा फीचर्स की बात करें SAMSUNG Galaxy F42 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस, 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस मिलता है।

यह भी पढ़ें:5,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ मिल रहा Realme 9i SmartPhone, सुपर डिजाइन और तगड़े फीचर्स से है लैस


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।

No posts to display