10000 रुपये से कम की रेंज में आ सकता है Samsung Galaxy M04, 8GB रैम और कई दमदार फीचर्स से होगा लैस

दुनिया की दिग्गज कार निर्माता Samsung जल्द ही भारतीय बाजार में नया Samsung Galaxy M04 डिवाइस लेकर आ रही है।

49319

दुनिया की दिग्गज मोबाइल निर्माता Samsung जल्द ही भारतीय बाजार में एक नया डिवाइस लेकर आ रही है। खास बात यह है कि इस स्मार्टफोन को बेहद सस्ती कीमत में पेश किया जा रहा है। आपको बता दें 91mobiles की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में सामने आया है कि सैमसंग, Samsung Galaxy M04 नाम से नए डिवाइस को पेश करने वाला है। फोन को लेकर कुछ इमेज भी वायरल हो रही हैं। यह वायरल इमेज ब्रांड के प्रमोशन के दिनों में भी सामने आ सकती हैं। वहीं, फोन के इमेज पोस्टर में फोन की कीमत का भी खुलासा हुआ है। ऐसा लगता है कि इसकी कीमत 8,999 रुपये हो सकता है, हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

जानकारी के लिए बता दें कि सैमसंग का नया और सस्ता Samsung Galaxy M04 डिवाइस Realme की C Series सहित बाजार में मौजूद अन्य इस रेंज में आने वाले स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर दे सकता है। इसके साथ ही सैमसंग के Galaxy M04 फोन के इमेज को देखकर इस के डिजाइन और कुछ फीचर्स का भी पता चलता है। आइए, आगे आपको फोन के स्पेसिफिकेशन की डिटेल बताते हैं।

यह भी पढ़ें:8000 रुपये सस्ता खरीदें Nothing Phone (1), तगड़े फीचर्स और अनोखे डिजाइन के लिए मशहूर है फोन

Samsung Galaxy M04 Specifications

Samsung Galaxy M04 फोन की जो इमेज सामने आई है उसमें यह फोन मिंट ग्रीन कलर ऑप्शन में नजर आ रहा है। साफ नजर आ रहा है कि इस स्मार्टफोन में 8GB रैम का फीचर भी दिया जा सकता है। उम्मीद है कि फोन में रैम के साथ एक्सपेंडेबल रैम सपोर्ट मिलेगा। हालांकि फिलहाल फोन की लॉन्च डेट सामने नहीं आई है, लेकिन फोन को गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग में भी देखा गया है। बताते चलें कि यह फोन M045F/DS (dual SIM) मॉडल नंबर के साथ सामने आया है।

अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Samsung Galaxy M04 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है। प्रोसेसर की बात करें तो स्मार्टफोन में Helio G35 SoC प्रोसेसर होगा। लिस्टिंग में यह भी सामने आया है कि फोन में 3GB रैम के साथ अन्य रैम  मॉडल भी पेश हो सकते हैं। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो फोन एंड्राइड 12 आधारित वन यूआई पर रन करेगा। वहीं, बेहतर ग्राफिक्स के लिए IMG PowerVR GE8320 GPU मिल सकता है।

कैमरा फीचर्स की बात करें तो Samsung Galaxy M04 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन Galaxy A04e काफी से मिलते हैं। जिसको देखते कोई लग रहा है कि सैमसंग के इस नए स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होगा। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा लेंस दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:11999 रुपये में 13GB तक रैम, 6000mAh बैटरी वाला ये स्मार्टफोन होगा लॉन्च, जानें क्या है तारीख

Web Stories