Samsung Galaxy M04 की लॉन्च डेट कंफर्म, 10,000 रुपये की रेंज में आएगा फोन

इमेज पोस्टर के मुताबिक Samsung Galaxy M04 फोन की कीमत 8,999 रुपये से शुरू हो सकती है। वहीं, फोन को लॉन्चिंग के बाद ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon पर सेल किया जाएगा।

49907

Samsung Galaxy M04 Launch: मोबाइल निर्माता Samsung इंडियन यूजर्स के लिए एक नया डिवाइस लेकर आ रही है। खास बात यह है कि इस स्मार्टफोन को बेहद सस्ती कीमत में पेश किया जा रहा है। कंपनी ने कंफर्म किया है कि Samsung Galaxy M04 को आने वाले 9 दिसंबर के दिन एंट्री मिलेगी। फोन को लेकर टीजर भी सामने आया है जिसमें फोन के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और कीमत का भी खुलासा हुआ है। बता दें कि इमेज पोस्टर के मुताबिक फोन की कीमत 8,999 रुपये से शुरू हो सकती है। वहीं, फोन को लॉन्चिंग के बाद ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon पर सेल किया जाएगा। इसके साथ ही यूजर्स को Galaxy M04 फोन के लिए दो कलर ऑप्शन मिलेंगे। आइए, आगे आपको फोन के लॉन्च और अन्य फीचर्स से जुड़ी डिटेल बताते हैं।

क्या होगा Samsung Galaxy M04 Price

Samsung Galaxy M04 फोन को भारत में एक बजट स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च किया जाएगा। भारत में इसकी कीमत 10,000 रुपये से कम होगी। अमेज़न इंडिया पर माइक्रोसाइट पर सामने आई तस्वीर के अनुसार सैमसंग गैलेक्सी एम04 की कीमत 8,XXX रुपये होगी। यह कीमत फोन के बेस मॉडल के लिए रखी जा सकती है। वहीं, लॉन्च के दौरान दो स्टोरेज वैरियंट सामने आ सकते हैं। फोन के लिए यूजर्स को ग्रीन और ब्लू कलर जैसे दो कलर ऑप्शन मिलेंगे।

यह भी पढ़ें:सस्ती कीमत में 5G के साथ Moto G13 फोन होगा लॉन्च, बड़े धांसू फीचर्स से होगा लैस

Samsung Galaxy M04 Specifications

Galaxy M04 डिवाइस के डिजाइन और स्पेक्स की बात करें तो यह फोन पॉलीकार्बोनेट बैक पैनल और कर्व्ड कॉर्नर के साथ आ सकता है। डिस्प्ले पर वाटरड्रॉप नॉच डिजाइन देखने को मिलेगा। फोन के राइट साइड पर पावर बटन और वॉल्यूम बटन मौजूद होंगे। रियर पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। स्टोरेज के मामले में डिवाइस में 8GB तक रैम के साथ वर्चुअल रैम सपोर्ट भी दिया जाएगा। उम्मीद की जा रही है कि सैमसंग नए फोन को 3GB/4GB रैम के साथ लॉन्च कर सकता है। फोन में 128GB तक इंटरनल स्टोरेज मिलने की भी खबर सामने आई है। स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया जाएगा। Samsung Galaxy M04 डिवाइस को दो साल के लिए सॉफ्टवेयर अपग्रेड भी मिलेंगे।

बता दें कि सैमसंग के इस फोन को इससे पहले Google Play कंसोल पर भी देखा गया था, जहां पता चला था कि फोन एचडी + डिस्प्ले के साथ आएगा। जो एंड्रॉइड 12 आधारित वन यूआई 4.1 पर रन करेगा। इसके अलावा लिस्टिंग में यह भी सामने आया था कि गैलेक्सी एम04 कम से कम 3 जीबी रैम के साथ पेश होगा। फोन में मीडियाटेक MT6765 प्रोसेसर होगा, जो हील G35 SoC हो सकता है।

यह भी पढ़ें:659 रुपये में Samsung Galaxy A22 5G हो जाएगा आपका, जानें ये आकर्षक डील

Web Stories