Samsung Galaxy M13 5G क्वाड रियर कैमरा के साथ जल्द हो सकता है लॉन्च, जानें यह अपडेट

Samsung Galaxy M12

सैमसंग जल्द ही अपने M-सीरीज के नए डिवाइस Samsung Galaxy M13 5G को पेश कर सकती है। इस नए स्मार्टफोन को आयरलैंड और यूके की वेबसाइटों पर देखा गया है। इस बात से साफ हो गया है कि, कंपनी जल्द ही इस स्मार्टफोन को लॉन्च करने का ऐलान कर सकती है।
बता दें कि, नया Samsung Galaxy M13 5G मॉडल नंबर SM-M135F/DSN के साथ देखा गया है। जिसे FCC सर्टिफिकेशन डेटाबेस पर भी देखा गया था। खास बात यह भी सामने आ रही है कि, कंपनी नए डिवाइस को भारत में बना रही है। वहीं, स्मार्टफोन के रेंडर भी सामने आ चुके हैं। जिसमें फोन के खास फीचर्स का खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि, फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। आइये, आपको इस फोन से जुड़ी खास जानकारी डिटेल में बताते हैं।

यह भी पढ़ें: Vivo का 44MP सेल्फी कैमरा वाला Vivo Y75 4G फोन हुआ लॉन्च, जानें सभी फीचर्स और कीमत

जानकारी के मुताबिक सैमसंग इस नए स्मार्टफोन को दो अलग-अलग वेरिएंट में उतार सकता है। जिसका कारण यह है कि, फोन को FCC वेबसाइट पर SM-M135M पर देखा गया है, जबकि सैमसंग के सपोर्ट पेज यह अलग मॉडल नंबर के साथ लिस्ट हुआ है। यह भी साफ हो गया है कि, सपोर्ट पेज पर देखा गया स्मार्टफोन 5G वैरिएंट होना तय है। साथ ही स्मार्टफोन को ब्लूटूथ एसआईजी वेबसाइट पर भी सैमसंग सपोर्ट पेज वाले मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है।

ताजा रिपोर्ट पर गौर करें तो Samsung Galaxy M13 5G के रेंडर में डुअल रियर कैमरा LED फ्लैश के साथ होने की बात सामने आई है। रेंडरर्स में एक तरफ वॉल्यूम बटन के साथ पावर बटन और दूसरी तरफ एक सिम ट्रे होना भी लगभग तय है। साथ ही रेंडर्स में नीचे की तरफ स्पीकर ग्रिल और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिए जाने की बात भी सामने आई है। इसके अलावा रेंडर्स में स्मार्टफोन के फ्रंट कैमरा के लिए डिस्प्ले पर वाटरड्रॉप नॉच होना भी तय माना जा रहा है। बैटरी फीचर की बात करें तो फोन में 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है।

Samsung Galaxy M13 5G के कैसे होंगे फीचर्स

लीक के मुताबिक, यह फोन गैलेक्सी M33 5G के लॉन्च के बाद पेश किया जा सकता है। अगर इसके फीचर्स की बात करें तो फोन में 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। OS की बात करें तो यह फोन एंड्रॉइड 11 आउट ऑफ द बॉक्स आधारित वन यूआई पर रन करने वाला होगा।

यह भी पढ़ें: OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, मिलेगा Dimensity 1300 प्रोसेसर और कई खूबियां
इसके साथ ही स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी मिल सकती है। स्टोरेज के मामले में 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज दिया जा सकता है। कैमरा के बारे में बताया गया है कि, यह फोन ट्रिपल या फिर क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ भी पेश हो सकता है।
अब देखना यह है कि, कंपनी इस नए और तगड़े डिवाइस को लेकर कब ऐलान करती है।  


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।